spot_img

छत्तीसगढ़ में “मैन टू मैन मार्किंग” के साथ आगे बढ़ेगी भाजपा, ये है तैयारी…

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में "मैन टू मैन मार्किंग" के साथ आगे बढ़ेगी भाजपा, ये...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी मैराथन स्तर पर अपनी तैयारियां कर रही है। बीते दिनों अपने घोषणापत्र के लिए भाजपा नेता जनता से सुझाव मांगने के लिए अभियान का आगाज किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बिलासपुर एयरपोर्ट में भरा पानी, प्रयागराज और दिल्ली की उड़ानें रद्द…

वहीं अब चुनाव के आगामी कार्यक्रम के लिए रणनीति बनाई जा रही है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी 90 विधानसभा सीटों पर “मैन टू मैन मार्किंग” के साथ आगे बढ़ेगी।

यानी भाजपा सूबे के तमाम विधानसभा सीटों में दीगर राज्यों के विधायकों को चुनावी कमान सौपेंगी। ये विधायक गुजरात और महाराष्ट्र के होंगे, जिन्हे प्रदेश में चुनावी ज़िम्मेदारियाँ सौपी जा रही है।

खबर ये भी है कि ये विधायक जल्द से जल्द विधानसभाओं में पहुंचकर पार्टी की वर्तमान स्थिति, पिछले प्रत्याशी / विधायक का रिपोर्ट कार्ड, नए दावेदारों की पकड़ का भी व्यक्तिगततौर पर ख़ाका तैयार कर आला नेताओं को सौपेंगे।

चुनाव में सहयोग करने आएंगे-गुप्ता

इस संबंध में मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने बताया “भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, हम 2 सांसदों से यहां तक पहुंचे है। यह सीधा संदेश है कि पूरे देश में बीजेपी मिलजुलकर कार्य करती है। हमारे पड़ोसी राज्यों से, चाहे वह कार्यकर्ता हो या विधायक, यहां पर चुनाव के लिए सहयोग करने यहाँ आएंगे।”

भैयाजी ये भी देखे : कोयला मंत्रालय ने खदान वाले राज्यों को दिए 704 करोड़, छत्तीसगढ़…

गुप्ता ने आगे कहा कि “भाजपा चुस्त-दुरुस्त तरीके से संगठनात्मक स्तर पर सक्रियता के साथ छत्तीसगढ़ में आगे बढ़ रही है। विधायकों को चुनाव लड़ने का अनुभव होता है। पार्टी के विचारों से वह अच्छे से वाकिफ है, इससे चुनाव में एक अच्छा मेलजोल होगा।”