spot_img

मंदिर के त्रिशूल से युवक की हत्या, पहचान छिपाने लाश को जलाया

HomeCHHATTISGARHमंदिर के त्रिशूल से युवक की हत्या, पहचान छिपाने लाश को जलाया

दुर्ग। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले (DURG NEWS) के अंजोरा चौकी क्षेत्र के रसमड़ा से लगे ग्राम गनियारी के पास तालाब किनारे एक युवक की हत्या कर दी गई। अज्ञात आरोपी ने तालाब किनारे स्थित शिव मंदिर से त्रिशूल उठाकर पहले युवक के माथे पर त्रिशूल घोंपा और पास ही पड़ी लकड़ी को उसके सिर और कमर तक रखकर आग लगा दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने मंदिर के पास लाश को जलता देखा तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

भैयाजी यह भी देखे: आज का राशिफल : वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा राजकीय सहयोग, कार्य होंगे पूर्ण

ग्राम गनियारी के शिव मंदिर के पास मिली लाश

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश में लगी आग को बुझाया और उसे चीरघर भिजवाया। घटना स्थल (DURG NEWS)  के पास ही एल्युमिनियन के प्लेट और बाइक के साइड पैनल व मडगार्ड के टुकड़े मिले हैं। साथ ही एक आधार कार्ड का टुकड़ा भी मिला। हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि वो आधार कार्ड मृतक का है या आरोपी का। वहीं घटना स्थल को देखकर ऐसी आशंका जताई जा रही है कि चोरी के माल के बंटवारे के चलते हुए विवाद के बाद ये वारदात हुई है। अंजोरा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पास में मिले आधार कार्ड के टुकड़े

जानकारी के अनुसार दोपहर तीन बजे ग्रामीणों ने शिव मंदिर (DURG NEWS)  के पास जलती हुई लाश को देखा। लाश के कमर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह से जल चुका है। इस कारण से उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। मृतक की उम्र करीब 35 साल के आसपास होने का अनुमान है। लाश के पास में जो आधार कार्ड का टुकड़ा मिला है वो मोहन नगर दुर्ग निवासी रामचरण चंद्राकर का है और उसकी उम्र भी 37 साल है।

पुलिस ने रामचरण चंद्राकर के घर पर जाकर पतासाजी की तो जानकारी मिली कि वो भी नशेड़ी किस्म का है और कई कई दिनों तक घर नहीं आता है। आरोपी ने एक बड़े से त्रिशूल को उठाकर उसकी खोपड़ी में घोंपा है और उसकी मौत के बाद त्रिशूल को खोपड़ी से निकाला नहीं, बल्कि लाश उसी हालत में लकड़ी डालकर उसे जला दिया। जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब लाश जल ही रही थी।