spot_img

पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार, आरोपी गिरफ्तार

HomeNATIONALपांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार, आरोपी गिरफ्तार

कोच्चि। केरल में एक दिल दहलाने वाली घटना ने पूरे केरल समाज (RAPE) को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यहां पर एक प्रवासी मजदूर ने पांच साल की मासूम के साथ बेहद की क्रूर तरीके से दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल, मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक पुलिस अधिकारी ने शव परीक्षण रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव अलुवा में एक स्थानीय बाजार के पीछे एक दलदली इलाके में एक बोरे में फेंका हुआ पाया गया। लड़की शुक्रवार को लापता हो गई थी।

भैयाजी यह भी देखे: कर्नाटक हाई कोर्ट ने खारिज की गैंगस्टर रवि पुजारी की जमानत याचिका, देशभर में 200 से अधिक मामले दर्ज

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या

एर्नाकुलम ग्रामीण एसपी, विवेक कुमार (RAPE) ने मीडिया को बताया, “हमें शाम 7.10 बजे शिकायत मिली और शुक्रवार रात 8 बजे से पहले एफआईआर दर्ज की गई। हमारी टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि बच्ची मजदूर के साथ थी। हमने उसे रात 9.30 बजे ही पकड़ लिया।

हालांकि, वह नशे में था और उस समय बच्ची उसके साथ नहीं थी।” कुमार ने बताया कि चिकित्सकीय जांच के आधार पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

दुष्कर्म से पहले बच्ची के साथ मारपीट

बिहार के एक प्रवासी दंपती की बच्ची शुक्रवार (RAPE)  शाम यहां गैराज जंक्शन स्थित अपने घर से लापता हो गई। लड़की का शव एक स्थानीय बाजार के पीछे एक दलदली इलाके में एक बोरे में फेंका हुआ मिला था। पुलिस ने कहा कि बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की गई, यौन शोषण किया गया और आरोपी ने शरीर को ढकने के लिए कचरे और बोरियों का इस्तेमाल किया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, पुलिस ने बिहार के रहने वाले आरोपी मजदूर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी और पीड़िता का परिवार एक ही बिल्डिंग के अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में शुक्रवार रात को उन्हें नशे में धुत आरोपी से पूछताछ करने और विवरण इकट्ठा करने में काफी परेशानी हुई।

अपराधी ने कबूल किया जुर्म

कोच्चि रेंज के डीआइजी श्रीनिवास ए ने मीडिया से कहा, “आज सुबह आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया। हालांकि, उसने जांच टीम को गुमराह करने की भी कोशिश की।” इससे पहले दिन में, स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को बाजार क्षेत्र के पास प्रवासी श्रमिक के साथ बच्चे को देखने की सूचना पुलिस को दी।