spot_img

नाबालिक को पिलाई शराब, खेत में किया दुष्कर्म…वहीं छोड़कर फ़रार हुए

HomeNATIONALCRIMEनाबालिक को पिलाई शराब, खेत में किया दुष्कर्म...वहीं छोड़कर फ़रार हुए

मुज़फ्फरनगर। एक नाबालिग लड़की के साथ शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में घटित हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : लगातार गिर रहे सोने और चांदी के भाव, खरीदी के लिए…

जहां एक पहचान वाले लड़के पर विश्वास करना नाबालिग को महंगा पड़ गया। बताया जाता है कि एक युवक ने लड़की को घर से बुलाया और खेत की ओर ले गया। इसी क्रम में युवक ने कोल्ड ड्रिंक्स में शराब मिलाकर पीड़िता को पिला दी।

आरोप है कि जब पीड़िता हल्के नशे में आई तो युवक ने अपने दो-तीन दोस्‍तों को बुला लिया और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को बेसुध छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए।

इधर, पीड़िता के घर वाले उसे खोजते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जब पीड़िता को होश आया तब वह घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद थाना जाकर मामला दर्ज करवाया गया।

भैयाजी ये भी देखें : दिवंगत कार्यकर्ताओं को भाजपा देगी 5-5 लाख, साव ने की मदद…

मुजफ्फरपुर (नगर) के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने शनिवार को बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।