spot_img

कांग्रेस की बैठक पर भाजपा की टिप्पणी उनकी बौखलाहट दर्शा रही : शुक्ला

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस की बैठक पर भाजपा की टिप्पणी उनकी बौखलाहट दर्शा रही :...

रायपुर। कांग्रेस नेतृत्व के द्वारा राज्य में कांग्रेस (CONGRESS) की चुनावी तैय्यारी की समीक्षा के लिये बुलाई बैठक से भाजपा घबरा गई है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा नेताओं रमन सिंह और अन्य नेताओं के द्वारा कांग्रेस की बैठक के संबध में की गयी टिप्पणी अवांक्षित और भाजपा के अंदर के डर को प्रदर्शित कर रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: शराब घोटाले में 4 जुलाई से पहले 2000 पन्नों की चार्जशीट ED कोर्ट में करेगी पेश

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा बुलाई गई बैठक में कांग्रेस की सरकार के 2023 में फिर से वापसी का रोडमैप तैय्यार हो गया है। वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में आने वाले चुनाव में पार्टी की रणनीति के साथ मुद्दो पर व्यापक चर्चा हुई है।

शुक्ला ने कहा कि भाजपा की बौखलाहट का कारण यह भी है कि जनता (CONGRESS) ने मन बना लिया है राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार की उपलब्धियों और मोदी सरकार की नाकामियां तथा वायदा खिलाफी को जनता के बीच लेकर जायेंगे। साथ ही भाजपा की रमन सरकार के 15 साल के भ्रष्टाचार भी हमारे चुनावी हथियार पर होंगे।

एक तरफ जहां कांग्रेस सरकार (CONGRESS) ने अपने जन घोषणा पत्र के 95 प्रतिशत वायदों को पूरा किया है वहीं भाजपा की मोदी सरकार ने अपने महत्वपूर्ण वायदो 2 करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार, किसानों की आय दुगुनी करने तथा 100 दिनों में महंगाई कर विदेश से कालाधन लाना तथा हर के खाते में 15 लाख जैसे वादो को मोदी सरकार ने जमुला बता दिया था। इसे भी हम जनता के बीच लेकर जायेंगे।