spot_img

थाने में नाबालिग के यौन उत्पीड़न पर पुलिसकर्मी निलंबित, आरोपी इंस्पेक्टर फरार

HomeNATIONALथाने में नाबालिग के यौन उत्पीड़न पर पुलिसकर्मी निलंबित, आरोपी इंस्पेक्टर फरार

गुवाहाटी। असम के नलबाड़ी जिले में थाने के अंदर में नाबालिग का यौन उत्पीड़न (YAUN UTPIDAN) करने और आपत्तिजनक फोटो खींचने पर एक इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। आरोपी पुलिसकर्मी फरार चल रहा है। घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

26 जून को नाबालिग ने दर्ज कराई शिकायत

नलबाड़ी पुलिस थाने में नाबालिग ने सोमवार (26 जून) को घोघरापार थाना इंचार्ज (YAUN UTPIDAN)  के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि थाने के अंदर उसके साथ छेड़छाड़ की गई और उसके आपत्तिजनक फोटो लिए गए। गत 21 जून को नाबालिग और एक व्यक्ति को बाल विवाह मामले में हिरासत में लिया गया था।

भैयाजी यह भी देखे: क्षमता से अधिक लोगों को यात्रा कराने में कासरगोड-त्रिवेंद्रम वंदे भारत सबसे आगे, दूसरे नंबर पर रही यह ट्रेन

आरोपी की सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जीपी सिंह ने गुरुवार (YAUN UTPIDAN)  को ट्वीट किया कि इंस्पेक्टर मामले में मुख्य आरोपित है और फरार चल रहा है। उसके ठिकाने के बारे में एसपी नलबाड़ी को सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामला नलबाड़ी जिले की महिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया है।

आरोपी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

डीजीपी ने कहा कि मध्य पश्चिमी रेंज के डीआइजी ब्रजेनजीत सिंघा को जिले का दौरा करने और गुरुवार तक प्राथमिक रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि थाने की सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। यदि आरोप सही पाए गए तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।