spot_img

पड़ोसी ने की दुल्हन के पिता की हत्या, शादी की पूर्वसंध्या पर घर में पसरा मातम

HomeNATIONALपड़ोसी ने की दुल्हन के पिता की हत्या, शादी की पूर्वसंध्या पर...

तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में एक परिवार में शादी की खुशी से पहले मातम (MURDER) पसर गया। तिरुवनंतपुरम के कल्लमबलम में एक युवती की शादी होने वाली थी, लेकिन शादी से एक दिन पहले उसके पड़ोसी ने उसके पिता की हत्या कर दी।

पड़ोसी ने की दुल्हन की पिता की हत्या

पुलिस ने बताया कि कल्लमबलम में एक दुल्हन के पिता की उसके पड़ोसी ने कथित तौर (MURDER)  पर शादी की पूर्वसंध्या पर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम राजू था और उसकी उम्र 61 वर्ष थी।

भैयाजी यह भी देखे: दिव्यांगों को वाहन खरीदी पर मिलेगी 10 प्रतिशत छूट, आटोमोबाइल्स डीलरों को भेजा आदेश पत्र

उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम को एक पड़ोसी युवक जिष्णु ने व्यक्ति की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मृतक की बेटी का दोस्त भी था। पुलिस ने कहा कि पहले युवक ने लड़की के पिता के साथ झगड़ा किया और फिर हत्या कर दी।

चार लोगों ने मिलकर हत्या को दिया अंजाम

पुलिस ने कहा कि घटना के समय जिष्णु के साथ उसका भाई जिजिन (MURDER)  और उनके दो दोस्त श्याम और मनु भी शामिल थे। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित के सिर पर फावड़े से वार किया गया, जिसके बाद वह घटनास्थल पर ही गिर गया। उसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि सभी चार हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद अधिक जानकारी मिल सकेगी।