spot_img

खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ़्तार बाइक, हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत

HomeCHHATTISGARHखड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ़्तार बाइक, हादसे में 2 युवकों...

रायपुर। राजधानी रायपुर से भीषण सड़क हादसे (RAIPUR NEWS) की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ़्तार बाइक में घूमने निकले तीन युवक खड़े ट्रक से जा भिड़े। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं बीच में बैठे युवक की जान बच गई है। हादसा रायपुर के बोरियाखुर्द तालाब के पास का है।

जानकारी के अनुसार, रायपुर में देर रात भीषण सड़क (RAIPUR NEWS) हादसा हो गया। जहाँ मठपुरैना निवासी अमित साहू अपने दो दोस्तों के साथ घूमने निकला था। तभी रात 10 बजे के आसपास बोरियाखुर्द तालाब के पास पेट्रोल पंप के ठीक सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक स जा टकराया। हादसे की तुरंत बाद लोग जमा हो गए। और ट्रक के नीचे से युवकों को निकालने लगे।

घरवालों को लगा रॉन्ग नंबर है

लोगों ने युवक के पास गिरे फोन से ढूंढ कर परिजनों को संपर्क किया परिजनों ने कॉल रिसीव कर रॉन्ग नंबर समझकर काट दिया। लेकिन बार बार कॉल आने के बाद वो समझ गये। सूचना मिलने के बाद अमित साहू का मकान मालिक मौके पर पहुंचा ।

भैयाजी यह भी देखे; मानसून की पहली बारिश से तबाही, अलग-अलग हादसों में 13 लोगों की मौत

समय पर नहीं पहुंची एम्बुलेंस

लोग एंबुलेंस को (RAIPUR NEWS) भी लगातार कॉल कर रहे थे। लेकिन काफी समय के बाद एंबुलेंस वहां पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही टिकरापारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच में जुट गई है।