spot_img

दिल्ली के सरकारी अस्पताल में 3 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म

HomeNATIONALदिल्ली के सरकारी अस्पताल में 3 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म

दिल्ली। ओखला फेस-1 के सरकारी अस्पताल में 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। वारदात को अस्पताल के वार्ड बॉय ने अंजाम दिया है। बच्ची की माँ की शिकायत पर पहुंची ओखला औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने आईपीसी और पाक्सो एक्ट धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी वार्ड बॉय अमर नाथ को गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे – Marwahi by election : रुझान में कांग्रेस 3664 मतों से आगे, बीजेपी 4856 पर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात ओखला इलाके में रहने वाली एक महिला की तबीयत खराब हो गई थी।
ऐसे में वह महिला अपनी तीन वर्षीय बच्ची को साथ लेकर अस्पताल पहुंची। जहां महिला अस्पताल के आपातकालीन विभाग में खुद के उपचार के लिए जा रही थी, तो कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए महिला ने बच्ची को बाहर ही ब्रेंच पर बैठा दिया। जहां बच्ची को अकेला देखकर वार्ड बॉय अमरनाथ बच्ची को उठाकर अपने साथ अस्पताल के एक कोने में ले गया। जहां अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। उधर, बच्ची को आपातकालीन विभाग के बाहर बैठा न देख उसकी माँ की तलाश शुरू की तो बच्ची दूसरे विभाग में खून से लथपथ हालत में मिली।

भैयाजी ये भी देखे – पुलिस नक्सली मुठभेड़: 2 जवान घायल, 1 नक्सली ढेर

सीसीटीवी फुटेज में दिखी आरोपी की करतूत

बच्ची की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के मेडिकल के बाद उसकी माँ की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। प्राथमिक जांच के अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज जब्त की गई और आपातकालीन विभाग के बाहर लोगों से पूछताछ की गई तो सामने आया कि बच्ची को अमरनाथ अपने साथ ले गया था। पुलिस ने अस्पताल में अमरनाथ की तलाश शुरू की तो सामने आया कि वह अस्पताल में नहीं है। हांलाकि कुछ देर बाद पुलिस ने उसे अस्पताल से ही गिरफ्तार (Rape)  कर लिया।