spot_img

राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचे रायपुर, बोले प्रदेश के बड़े घोटालो में से एक पीएससी घोटाला

HomeCHHATTISGARHराष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचे रायपुर, बोले प्रदेश के बड़े घोटालो में...

रायपुर। पीएससी घोटाले (RAIPUR NEWS) के मुद्दे पर छत्‍तीसगढ़ सरकार के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) आज रायपुर में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। इसके तहत भाजयुमो आज मुख्‍यमंत्री आवास का घेराव करेगी। इस प्रदर्शन में शामिल होने भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या सोमवार को रायपुर पहुंचे। तेजस्वी का सुबह नौ बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

BJYM Protest: छत्‍तीसगढ़ में भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन, सीएम हाउस का करेंगे घेराव, राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचे रायपुर

तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से बातचीत में कहा, छत्तीसगढ़ के युवाओं के (RAIPUR NEWS) साथ छत्‍तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने छल किया है, ये घोटाला देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक है। पीएससी में घोटाला और भ्रष्टाचार से युवाओं आहत हैं, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

भैयाजी यह भी देखे: नेता को भारी पड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी, आयोग की सदस्य पर अभद्र कमेंट करने पर हुए गिरफ्तार

तेजस्‍वी इसके बाद फुंडहर चौक पर जैतखाम के लिए रवाना हो गए। बताया जाता है कि इसके बाद सूर्या राजधानी के श्रीराम मंदिर में पूर्जा-अर्चना करने जाएंगे। दोपहर में नालंदा परिसर में युवाओं से बातचीत करेंगे। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि युवा मोर्चा लगातार अलग-अलग माध्यमों से युवाओं (RAIPUR NEWS) और अभ्यर्थियों से संपर्क कर रहा है, जिनके साथ पीएससी में धोखा किया गया है। आंदोलन आज बिजली आफिस चौक, सप्रे मैदान के पास से शुरू होकर मुख्यमंत्री निवास की तरफ जाएगा। जिसमें हज़ारों की संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।