spot_img

जेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, DDU अस्पताल में कराया गया भर्ती

HomeNATIONALजेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, DDU अस्पताल में कराया गया...

दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) को आज गुरुवार को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: देश में कोरोना 535 नए मामले, सक्रिय मामले घटकर हुए 6,168

जेल प्रशासन के अनुसार जैन जेल अस्पताल के बाथरूम में फिसलकर गिर गए थे। सामान्य कमजोरी की शिकायत पर उन्हें जेल के अस्पताल में निगरानी के लिए रखा गया था। बाथरूम में गिरने के बाद उनके ( Satyendar Jain) पीठ, कंधा और बाएं पैर में चोट लगी है।

इसके बाद उन्हें दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जेल प्रवक्ता अरविंद कुमार के अनुसार प्रारंभिक जांच में कोई गंभीर चोट की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि उनकी रीढ़ की हड्डी में परेशानी है। उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले भी इसी परेशानी के चलते सफदरजंग अस्पताल में उनकी जांच कराई गई थी। इससे पहले भी वे जेल के बाथरूम में गिर गए थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी।

35 किलो कम हुआ सत्येंद्र जैन का वजन

पिछले हफ्ते सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) के वकील ने कोर्ट में कहा था कि जेल में सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो कम हो गया है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। इससे पहले गुरुवार (18 मई) को सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा था।