spot_img

Video : गौठान की पोल खोलने पहुंचे चंदेल, कहा-बिहार में चारा और छत्तीसगढ़ में गौठान घोटाला…

HomeCHHATTISGARHBILASPURVideo : गौठान की पोल खोलने पहुंचे चंदेल, कहा-बिहार में चारा और...

जांजगीर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के आह्वाहन पर आज से प्रदेशभर में “चलबो गोठान-खोलबो पोल” अभियान का आगाज़ पुरे छत्तीसगढ़ में किया गया है। इस अभियान में सूबे के हर मंडल में प्रदेश के तमाम भाजपा नेता गौठान पहुंच रहे है और वहां की पोल खोल रहे है।

भैयाजी ये भी देखें : विशेष : छत्तीसगढ़ में “माता सीता” की रसोई, जहाँ प्रभु राम…

इस अभियान के तहत आज विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने नैला के एक गौठान का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान चंदेल ने गौठान में गौवंश, गोबर खरीदी,गौ मूत्र खरीदी, वर्मी कंपोस्ट खाद समेत गौठान में गायों के लिए शेड, चारे और पानी जैसी मुलभुत चीज़ों को गैरमौज़ूद बताया है। चंदेल ने गौठान की हालत देखकर कहा कि “बिहार में चारा घोटाला हुआ था और अब छत्तीसगढ़ में गौठान घोटाला हो रहा है।”

तैयार कर रहे है जनता का पंचनामा

गौरतलब है कि भाजपा के “जाबो गौठान, खोलबो पोल” अभियान के तहत सूबे के तमाम भाजपा नेता गौठानों की तरफ रुख कर रहे है। इस अभियान के तहत ब्लॉक लेवल के सभी भाजपा नेता कम से कम 10 गोठानों का दौरा करेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : Weather Alert : छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी, कई जिलों में लू…

गौठान में ग्रामीणों से मिलेंगे और उनके यहां के गोठानों में जा कर का जमीनी हाल पता करने ‘गोठान का गोठ’ करेंगे। इस निमित्त हमने एक फ़ीडबैक फ़ॉर्म ‘जनता का पंचनामा’ नाम से तैयार किया है। उस क्वेश्चनेयर के माध्यम से गोठानों से संबंधित 10 सवाल हर जगह पूछे जायेंगे।

देखिए पूरा वीडियों…