spot_img

चेंबर चुनाव : ऐलान के बाद बोले सुंदरानी, योगेश के त्याग ने बनाया प्रत्याशी

HomeCHHATTISGARHचेंबर चुनाव : ऐलान के बाद बोले सुंदरानी, योगेश के त्याग ने...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस पैनल में अध्यक्ष पद के लिए योगेश अग्रवाल का नाम तय किया है। नामों की घोषणा करने के बाद पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने योगेश को बधाई दी और जीत के लिए अपनी अग्रिम शुभकामनाए भी दी।

इस मौके पर सुंदरानी कहा कि “सर्वसम्मति से योगेश अग्रवाल को व्यापारी एकता पेनल ने अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया है। पिछले 3 चुनाव से योगेश अग्रवाल जी की प्रबल दावेदारी रही है, लेकिन उन्होंने बड़े धैर्य से काम किया। जब उनका चयन नहीं हुआ, तब भी उन्होंने व्यापारी एकता पैनल को जिताने के लिए पूरे समर्पण के साथ काम किया। उनकी इस त्याग भरी भावना को देखते हुए आज योगेश अग्रवाल को पैनल ने अपना अध्यक्ष प्रत्याशी बनाया है।”

पैनल के वरिष्ठ और पांच कमेटी के सदस्य रमेश मोदी ने कहा कि “सर्वसम्मति से पंच कमेटी का ये निर्णय हुआ है। जिसमें चेंबर चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल के प्रदेश अध्यक्ष के लिए योगेश अग्रवाल जी को प्रत्याशी बनाया गया। नाराज़गी के सवाल पर उन्होंने कहा कि “पैनल के अंदर कहीं कोई नाराजगी की बात नहीं है। सब मिलकर काम करेंगे और भाई योगेश जी को जिताएंगे।”

योगेश ने जताया आभार
व्यापारी एकता पैनल से योगेश अग्रवाल ने अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी तय होने के बाद उन्होंने कहा कि “सबसे पहले मैं व्यापारी एकता पैनल के सभी सम्मानितजनों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्या के लिए मैं शुरू से संघर्ष कर रहा हूँ। चेंबर से मै 1992 से जुड़ा हुआ हूँ। मैने व्यापारियों के लिए लाठी भी खाई है और जेल भी गया। मेरा सरकार और व्यापारियों के बीच सेतु का काम किया है, लगातार सरकार के समक्ष व्यापारियों के मुद्दों को उठाते रहा हूँ और आगे भी इसी तरह व्यापरियों के हित के लिए काम करता रहूँगा।”

व्यापारियों और पैनल के अन्य दावेदारों की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि “व्यापारी एकता पैनल अपने आदर्श और नियमों पर चलता है। यहां पर कभी भी इस तरह की कोई परिपाटी नहीं रही है, सभी प्रत्याशी और दावेदार मिलकर काम करते हैं और पैनल को जिताने के लिए पूरी समर्पित तरीके से काम करते।”

भैयाजी ये भी देखे : चेंबर चुनाव में दिखी अलग तस्वीर…

बाकी की घोषणा दीपावली के बाद
श्रीचंद सुंदरानी ने अन्य प्रत्याशियों की घोषणा के संबंध में बताया कि “सभी प्रत्याशियों की घोषणा अब दीपावली के बाद की जाएगी।” चूँकि अध्यक्ष पद के बाद प्रचार प्रसार की पूरी रूप रेखा तैयार की जाएगी। इस लिहाज़ से अध्यक्ष प्रत्याशी का ऐलान पहले किया गया है। उन्होंने कहा कि ” शेष पदों के लिए आए आवेदनों की स्क्रूटनी ज़ारी है, गुणदोष के आधार पर अब आगे उपाध्यक्ष, महामंत्री समेत अन्य पदों के नाम तय किया जाएगा।”