spot_img

पत्नी मोबाइल पर कर रही थी बात, नाराज पति ने कर दी हत्या

HomeCHHATTISGARHपत्नी मोबाइल पर कर रही थी बात, नाराज पति ने कर दी...

बिलासपुर। पत्नी को मोबाइल पर दूसरे से बात करते देख नाराज पति (BILASPUR NEWS) ने तकिए से मुंह और गला दबाकर हत्या कर दी। पास में ही सो रहे 11 साल के बेटे को भी इसकी भनक तक नहीं लग सकी। सुबह मां के नहीं जागने पर बच्चों ने अपने मामा को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मायके वालों ने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: रायपुर में मेगा ब्लाक का असर, तीन दिन में चार हजार टिकट रद्द

सीपत क्षेत्र के निरतू में रहने वाली लोकेश्वरी सिंह ठाकुर (BILASPUR NEWS) की सोमवार की लाश घर के कमरे में मिली थी। इसकी सूचना पर मायके वाले वहां पहुंचे। महिला के गले चोट के निशान थे। उन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मामले की शिकायत सीपत थाने में की। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में डाक्टरों ने गला दबाकर हत्या की बात कही। इस पर पुलिस ने स्वजन से पूछताछ की। इसमें पता चला कि लोकेश्वरी का पति से आए दिन विवाद होता था।

इस पर पुलिस ने महिला के पति घनश्याम सिंह (BILASPUR NEWS) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें उसने बताया कि लोकेश्वरी आए दिन अकेले बिलासपुर जाकर घूमती थी। मना करने पर विवाद होता था। सोमवार को जब वह काम से आया तो बेटा तारकेश सोफे पर सो रहा था। लोकेश्वरी पलंग में लेटकर किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। पति ने उसे मोबाइल बंद करने कहा। उसने मोबाइल बंद करने से मना कर दिया। इसके बाद ही घनश्याम ने अपनी पत्नी की हत्या करने ठान ली। देर रात बेटे और लोकेश्वरी के सो जाने के बाद उसने तकिए से मुंह और नाक दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।