spot_img

कर्नाटक के लिए उड़े अजय चंद्राकर, नागामंगला विधानसभा में करेंगे प्रचार

HomeCHHATTISGARHकर्नाटक के लिए उड़े अजय चंद्राकर, नागामंगला विधानसभा में करेंगे प्रचार

रायपुर। कर्नाटक विधानसभा में छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं को भी पार्टी के प्रचार में लगाया गया है। कल से शुरू हो रहे प्रचार के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (AJAY CHANDRAKAR) आज कर्नाटक के लिए रवाना हो गए। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह कल रवाना होंगे। अरुण साव जहां कर्नाटक के अरसीकेरा विधानसभा में और अजय चंद्राकर नागामंगला विधानसभा में प्रचार करेंगे।

भैयाजी यह भी देखे: बेटी के लापता होने की शिकायत लेकर रात में थाने पहुंचे पिता पुलिस बोली- सुबह आना

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 25 और 26 अप्रैल को बोम्मनहल्ली विधानसभा सीट पर प्रचार के साथ पत्रकार वार्ता करेंगे । वे यहां पिछले 3 बार के विधायक भाजपा प्रत्याशी सतीश रेड्डी एम. के पक्ष में (AJAY CHANDRAKAR)  चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही विगत 5 वर्षों में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर पत्रकार वार्ता में चर्चा करेंगे।

विदित हो कि कर्नाटक विधानसभा (AJAY CHANDRAKAR)  के चुनाव का आगाज गजट नोटिफिकेशन के साथ 13 अप्रैल से शुरू हो चुका है। इसके लिए 20 अप्रैल तक नामांकन दाखिल किए गए, 21 को नामांकनों की जांच हुई और आज 24 अप्रैल को उम्मीदवार नाम वापस ले सकेंगे। यहां 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को नतीजे आएंगे। उल्लेखनीय है कि 224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा का कार्यकाल 24 मई को समाप्त हो रहा है।