spot_img

Video : बुलडोज़र पर सियासत, साव के बयान पर सीएम का तंज़, मोदी शाह से हटा विश्वास

HomeCHHATTISGARHVideo : बुलडोज़र पर सियासत, साव के बयान पर सीएम का तंज़,...

रायपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बुलडोज़र वाले बयान को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने आज मीडिया से चर्चा के दौरान इस मामलें में तंज़ कसते हुए भाजपा के आला नेताओं को भी आड़े हाथों ले लिया।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम बघेल ने लू से बचने की अपील की…12 से 3…

उन्होने मीडिया से कहा “अरुण साव तरह-तरह के बयान दे रहे है। उनके बयान से लगता है भाजपा में दो फाड़ हो चुका है, अरुण साव का विश्वास मोदी शाह से हट चुका है। अब वह बुलडोजर की बात करते हैं, योगी आदित्यनाथ की बात करते है। साव अब विश्वास कर चुके हैं कि मोदी शाह का जादू उतर चुका है।

दरअसल सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अपना बयान साझा किया है और उन्होंने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी। इसके अलावा उन्होंने माफिया को चेतावनी देते हुए कहा…

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : छत्तीसगढ़ से बाहर के 41 अस्पतालों में भी…

”छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार आयेगी और साथ में विधर्मियों,माफियाओं,जेहादियों का काल आयेगा ! मैं छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता को आश्वस्त करता हूं, 250 दिनों में बीजेपी की सरकार बनेगी और माफियाओं-जेहादियो पर आवश्यकतानुसार निश्चित रुप से “बुलडोजर” चलेगा. राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलना आवश्यक है।”