spot_img

Arnabarrest : भाजयुमों का प्रदर्शन, सरकार को बर्खास्त करने की उठाई मांग

HomeCHHATTISGARHArnabarrest : भाजयुमों का प्रदर्शन, सरकार को बर्खास्त करने की उठाई मांग

रायपुर। पत्रकार अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर रायपुर में भाजयुमो ने प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन में भाजयुमों ने महाराष्ट्र के कांग्रेस, शिवसेना युति सरकार द्वारा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के समक्ष भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी व भाजयुमो अध्यक्ष राजेश पांडे के नेतृत्व में मौन विरोध प्रदर्शन किया।

भैयाजी ये भी देखे : धरमलाल बोले, किसानों के नाम पर आई यह सरकार किसानों के कारण ही जाएगी…

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि “लोकतंत्र की हत्यारी महाराष्ट्र की कांग्रेस शिवसेना युति सरकार को निर्देशित करें कि वह पत्रकार अर्णव गोस्वामी पर दबाव पूर्ण कार्यवाही रोके अन्यथा लोकतंत्र की रक्षा के लिए ऐसे सरकार को बर्खास्त करें।”

भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडे ने कहा कि “अर्नब गोस्वामी लगातार कांग्रेस और शिवसेना के अवैध कार्यों को विभिन्न मंचों पर उठाते आ रहे है, उससे बदला लेने की नीयत से महाराष्ट्र सरकार ने उसके खिलाफ कार्यवाही की है। कांग्रेस ने आपातकाल से लेकर आज तक कभी लोकतंत्र का सम्मान नहीं किया, और शिवसेना भी लगातार आपातकाल जैसी हरकत करने पर अमादा है।”

पांडे ने कहा कि “अगर ऐसी सरकार शीघ्र नहीं सुधरी तो उनके खिलाफ भाजयुमो रायपुर जिला उग्र प्रदर्शन करेगी। भाजयुमो हर माध्यम और मंच से लोकतंत्र की मजबूती और उसके चौथे स्तंभ पत्रकारीता एवं पत्रकार के मौलिक अधिकारों की आवाज उठाते रहेगा।”

भैयाजी ये भी देखे : महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी बोली, लड़कियां डरे नहीं…

राजधानी भाजयुमो के इस कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डे, अनुराग अग्रवाल ,महामंत्री द्वय अमित मैशरी,सचिन मेघानी, अमरजीत छाबड़ा, दिनेश सुन्दरनी सहीत बड़ी संख्या में युवामोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।