spot_img

बड़ी ख़बर : नेता प्रतिपक्ष चंदेल का बेटा रेप मामलें में गिरफ़्तार, मुचलके पर छूटा…

HomeCHHATTISGARHBILASPURबड़ी ख़बर : नेता प्रतिपक्ष चंदेल का बेटा रेप मामलें में गिरफ़्तार,...

जांजगीर। रेप के मामले में फरार चल रहे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे को जांजगीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ नैला की रहने वाली खेल शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व गर्भपात करवाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें आरोपी पलाश चंदेल फरार चल रहा था।

भैयाजी ये भी देखें : Weather Alert : छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, तापमान में…

साथ ही उसने सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत निरस्त होने के बाद हाईकोर्ट में भी जमानत के लिए याचिका लगाई थी। पलाश चंदेल के खिलाफ रायपुर के महिला थाने में रेप, गर्भपात करवाने की शिकायत पर शून्य अपराध में दर्ज कर जांजगीर स्थानांतरित किया गया था। यहां महिला के आदिवासी होने के चलते एक्ट्रोसिटी की धारा भी जोड़ी गई थी। जांजगीर एसडीओपी चंद्रशेखर परमा मामले की जांच कर रहे थे।

पलाश चंदेल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पलाश चंदेल के ठिकानों समेत नेता प्रतिपक्ष के घर भी तलाशी ली थी। सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में पलाश चंदेल की एफआईआर रद्द करने के लिए याचिका लगी है। कल देर रात पलाश चंदेल को एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने फॉर्मल गिरफ्तारी कर जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया।

भैयाजी ये भी देखें : भेंट मुलाकात : आज दुर्ग के गंजमंडी में लगेगी सीएम भूपेश…

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 4 अप्रैल को हाईकोर्ट से पलाश को अंतरिम मिली थी, जिसमें कोर्ट ने उसे इस मामलें में अंतरिम जमानत दी थी। जिसके चलते हाईकोर्ट का आदेश पेश करने पर उसे 25 हजार के बंध पत्र व सिक्योरिटी पर पुलिस ने रिहा किया है। पलाश चंदेल से उसके मोबाइल की जब्ती भी की गई है।