spot_img

दिग्विजय सिंह ने मंत्री को दी धमकी, कहा- कांग्रेस की सरकार आने पर तुझे छोड़ेंगे नहीं

HomeNATIONALदिग्विजय सिंह ने मंत्री को दी धमकी, कहा- कांग्रेस की सरकार आने...

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (DIGVIJAY SINGH) ने गुना में पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया को धमकी दी। यही नहीं, उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को भी चेतावनी दी कि अगर निर्दोष लोगों को पकड़ा गया तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा।

भैयाजी यह भी देखे : जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा पहुंचे भारत पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

गुना के बमोरी विधानसभा में शनिवार रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह (DIGVIJAY SINGH) ने स्थानीय विधायक और पंचायत मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ”मैं आज इस मंच से मंत्री को धौंस दे रहा हूं कि तू नहीं सुधरा और सरकार कांग्रेस की आ गई तो तुझे छोड़ेंगे नहीं।

यह हुकूमत जनता की है, दलालों और लुटेरों की नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हुकूमत जनता की है, न कि दलालों और लुटेरों की। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि एक बार फिर अधिकारियों और कर्मचारियों से कह रहा हूं कि देश में सरकार संविधान, नियम और कानून से चलती है। इनका जो पालन नहीं करेगा, उसे हम देख लेंगे। हम निचली अदालत से लेकर शीर्ष अदालत तक लड़ेंगे।

महेंद्र सिंह सिसोदिया ने किया पलटवार

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने दिग्विजय सिंह (DIGVIJAY SINGH) पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें पता नहीं कि उन्हें धमकी किस बात के लिए दी गई है। सिसोदिया ने कहा, ”मैं अच्छा करना जानता हूं, बुरा नहीं। यदि बदले की भावना से काम करता तो आधे से ज्यादा कांग्रेस खाली हो चुकी होती।

पहले राघवगढ़ को ठीक कर लें

पंचायत मंत्री ने कहा, मैं जीवन में सिर्फ ईश्वर के अलावा अपने नेता से डरा हूं। जहां तक अधिकारी और कर्मचारियों की बात हो तो वे पहले राघवगढ़ को ठीक करें, इसके बाद बाद दूसरी जगह देखें।

राहुल को संसद में बोलने नहीं दिया गया

दिग्विजय सिंह ने कहा, ”राहुल गांधी विदेश गये। उन्होंने भारत के वर्तमान हालत पर अपने विचार रखे। मोदी ने अपनी विदेशों में बिगड़ती छवि को बचाने के लिए पूरी टीम लगा दी। संसद में भाजपा राहुल गांधी के बयानों को लेकर उनसे माफी मांगने की मांग करने लगा। संसद नहीं चलने दी। लगभग पूरा विपक्ष मोदी और अदाणी के सम्बंधों पर JPC जांच की मांग करने लगा। राहुल संसद में अपना पक्ष रखना चाहते थे, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया गया।