spot_img

सीएम भूपेश का ऐलान, मांझीनगढ़ जैव विविधता पार्क के रूप में होगा विकसित, बनेगा इंडोर स्टेडियम

HomeCHHATTISGARHBASTARसीएम भूपेश का ऐलान, मांझीनगढ़ जैव विविधता पार्क के रूप में होगा...

 

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केशकाल विधानसभा के ग्राम बांसकोट में आयोजित भक्त माता कर्मा जयंती पर कई महत्वपूर्ण घोषणा की। सीएम बघेल ने यहां जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा की स्थापना करने की घोषणा की है। वहीं मुखिया बघेल ने क्षेत्र को बड़ी सौगात देते हुए मांझीनगढ़ पर्यटन स्थल को जैव विविधता पार्क के रूप में जंगल सफारी की तर्ज पर विकसित करने का ऐलान किया है।

सीएम ने उप स्वास्थ्य केंद्र गम्हरी का प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में उन्नयन करने के साथ ही बांसकोट में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने एवं साहू सदन बाँसकोट में आहाता निर्माण की घोषणा की। इसके अतिरिक्त उन्होंने जिले के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए केशकाल में इंडोर स्टेडियम निर्माण की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कोंडागांव जिले के बांसकोट में भक्त माता कर्मा जयंती तथा मुख्यमंत्री कन्या विवाह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल हुए। उन्होंने साहू समाज सहित क्षेत्रवासियों को भक्त माता कर्मा जयंती की शुभकामनाएं दी और मुख्यमंत्री कन्या विवाह के अंतर्गत परिणय सूत्र में बंध रहे 101 जोड़ो को आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने कोंडागांव जिले में 154 करोड़ के 145 विभिन्न कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया।