spot_img

दिल्ली में बोले सीएम भूपेश, तो वहां पर ED क्यों नहीं मार रही छापा…

HomeCHHATTISGARHदिल्ली में बोले सीएम भूपेश, तो वहां पर ED क्यों नहीं मार...

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की। सीबीआई और ईडी के छापे पर सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली में बड़ा बयान दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : रायपुर के गुढ़ियारी इलाक़े में भगवान कृष्ण का फाड़ा पोस्टर, 5…

मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “भ्रष्टाचार हुआ है, तो कार्रवाई होनी चाहिए चाहे वो किसी राज्य में हुआ हो, लेकिन ये कार्रवाई केवल चिन्हित राज्यों में हो रही है, भाजपा शासित राज्यों में नहीं हो रही है। कर्नाटक में विधायक के यहां 8 करोड़ रुपए पकड़ा गया, तो वहां पर ईडी क्यों नहीं छापेमारी कर रही ?

उन्होंने आगे कहा कि “क्या हेमंत बिस्वा सरमा के सारे किस्त समाप्त हो गए ? जितनी तत्परता आप(बीजेपी) दूसरे राज्यों में दिखाते हैं उतना ही अपने राज्यों में दिखाए तो आप पर कोई उंगली नहीं उठाएगा।”

भैयाजी ये भी देखें : घर बनाने खोदी नींव, मिली पांडुवंशी काल की प्राचीन बुद्ध प्रतिमा,…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे से मुलाकात कर बजट में युवाओं, किसानों, आदिवासियों के लिए किए गए पहल की जानकारी दी। खरगे ने बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट सभी वर्गों के लिए निश्चित रूप से लाभप्रद होगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने खरगे को आगामी कार्ययोजना से भी अवगत कराया।