spot_img

रायपुर के गुढ़ियारी इलाक़े में भगवान कृष्ण का फाड़ा पोस्टर, 5 नाबालिक समेत 7 अरेस्ट

HomeCHHATTISGARHरायपुर के गुढ़ियारी इलाक़े में भगवान कृष्ण का फाड़ा पोस्टर, 5 नाबालिक...

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में भगवान कृष्ण के पोस्टर फाड़ने के मामले में मचे हंगामे के बीच पुलिस ने 7 लोगों को धरदबोचा है। वहीं इस मामलें में अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनकी तलाश राजधानी पुलिस कर रही है। घटना गुढ़ियारी क्षेत्र के रामनगर चौकी के कृष्णा नगर का है।

भैयाजी ये भी देखें : घर बनाने खोदी नींव, मिली पांडुवंशी काल की प्राचीन बुद्ध प्रतिमा,…

जानकारी के मुताबिक 7 मार्च होलिका दहन की देर रात को कुछ शरारती तत्वों के द्वारा कृष्णा नगर में लगे भगवान कृष्ण के पोस्टर को फाड़ा था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तक़रीबन दर्जनभर युवक बैनर में लगे पोस्टर को फाड़ते हुए दिखाई दे रहे है।

तक़रीबन 30 सेकेंड इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपनी जाँच पड़ताल शुरू की थी। जिसके आधार पर आस पास के और फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है।

जमकर हुआ हंगामा

इधर इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा होने लगा और लोगों ने जमकर विरोध किया। एफआईआर और गिरफ्तारी के बाद अक्रोशित लोगों की भीड़ शांत हुई, यह मामला रामनगर चौकी क्षेत्र का है। घटना के बाद इलाके गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों की बढ़ती संख्या और विरोध को देखते हुए क्षेत्र में तनाव की स्थिति ना हो, इसे देखते हुए भारी संख्या में पुलिस मौके पर तैनात कर दिया गया था।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : धमतरी में जनपद पंचायत में कांग्रेस का कब्ज़ा, मनीषा…

हालाँकि कार्यवाही के बाद लोगों को समझाइश देकर उन्हें वापस घर भेजा गया है। रायपुर पश्चिम एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने बताया, यह पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके का है। इस मामले में एफआई आर दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।