spot_img

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चार विकेट गंवा कर बनाए 255 रन

HomeNATIONALIND vs AUS : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चार विकेट गंवा कर बनाए...

अहदाबाद। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट पर 255 रन बना लिए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस नियति फतनानी का खुलासा, गलत होने पर मेरी टांग खींचते है आतिफ़…

उस्मान ख्वाजा 104 और ग्रीन 49 रन बनाकर खेल रहे हैं। इन दोनों के बीच 85 रन की साझेदारी हो चुकी है और ऑस्ट्रेलिया की टीम मैच में मजबूत स्थिति में है। मुकाबले के दूसरे दिन ये दोनों बड़ी साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को और बेहतर स्थिति में पहुंचाना चाहेंगे।

भारत (IND vs AUS) के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया टेस्ट सीरीज अपने नाम करना चाहेगी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाना चाहेगी।

अहमदाबाद की सपाट पिच पर ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले विकेट के लिए हेड और ख्वाजा ने 61 रन जोड़े। इसके बाद हेड और लाबुशेन आउट हुए, लेकिन स्मिथ ने ख्वाजा के साथ बड़ी साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को बेहतर स्थिति में पहुंचाया।

भैयाजी ये भी देखें : टीवी सीरियल “कुंडली भाग्य” कमबैक कर रही है एक्ट्रेस इरा सोन…

स्मिथ अर्धशतक नहीं लगा पाए और उनके बाद आए पीटर हैंड्सकॉम्ब भी छोटे स्कोर पर पवेलियन लौट गए। हालांकि, इसके बाद ग्रीन और ख्वाजा ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया। इस बीच ख्वाजा ने अपना शतक भी पूरा किया। वहीं, ग्रीन अर्धशतक के करीब हैं। भारत के लिए शमी ने दो और अश्विन-जडेजा ने एक-एक विकेट लिया।