spot_img

एक्ट्रेस नियति फतनानी का खुलासा, गलत होने पर मेरी टांग खींचते है आतिफ़…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस नियति फतनानी का खुलासा, गलत होने पर मेरी टांग खींचते है...

मुंबई। एक्ट्रेस नियति फतनानी ने निर्देशक आतिफ खान के साथ एक दोस्ताना रिश्ता साझा करते हुए कहा कि वह सेट पर काफी ज्यादा मजाक करते हैं।

भैयाजी ये भी देखें : टीवी सीरियल “कुंडली भाग्य” कमबैक कर रही है एक्ट्रेस इरा सोन…

उन्होंने साझा किया, मेरे निर्देशक मुझे मेरे पिछले शो से जानते हैं। वह बहुत ही मजाकिया व्यक्ति हैं। अगर कुछ गलत होता है, तो वह मेरी टांग खींचना सुनिश्चित करते हैं और मुझे पूरी तरह से परेशान करते हैं।

नियति ने नजर, ये मोह मोह के धागे, डी4- गेट अप एंड डांस जैसे कई शो किए हैं। अभिनेत्री चन्ना मेरेया में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने गुल खान द्वारा निर्मित वेब श्रृंखला आशिकाना में एक कैमियो भी किया।

नियति इन दिनों तेरे इश्क में घायल शो में नजर आ रही हैं। उन्होंने उनके साथ अपने शूटिंग के अनुभव को याद किया और एक मजेदार व्यक्ति होने के लिए एक निर्देशक के रूप में उनकी प्रशंसा की, जो सभी को अच्छा प्रदर्शन करने और बिना किसी दबाव के मदद करता है।

हाल ही में जब हमने एक सीक्वेंस के लिए शूटिंग की, जहां मैं बारिश में भीग गई थी और कांप रही थी, तो उन्होंने सेट पर सभी कलाकारों और क्रू के साथ मेरी पिछली घटनाओं में से एक के बारे में बताया और सभी ने मजाक किया।

वह बहुत प्यार करने वाले और मजेदार हैं। इसके अलावा, उनके रचनात्मक इनपुट हमारे काम को आसान बनाते हैं और हम जो करते हैं उसमें हमें बेहतर बनाते हैं।

डियर इश्क एक बेस्टसेलिंग लेखक और एक संपादक के बीच की प्रेम कहानी है। इसमें लेखक के रूप में सेहबान अजीम, संपादक के रूप में अभिमन्यु राजदान और नियति फतनानी, अस्मिता रॉय हैं।

मुख्य किरदारों के अलावा, इसमें कुणाल वर्मा, विकास ग्रोवर, किश्वर मर्चेंट, ज्योति बी. बनर्जी, पुनीत तेजवानी, रोमा बाली, बीना मुखर्जी और बनीत कपूर भी हैं। आतिफ खान द्वारा निर्देशित और यश पटनायक और ममता पटनायक द्वारा निर्मित, यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।