spot_img

टीवी सीरियल “कुंडली भाग्य” कमबैक कर रही है एक्ट्रेस इरा सोन…

HomeENTERTAINMENTटीवी सीरियल "कुंडली भाग्य" कमबैक कर रही है एक्ट्रेस इरा सोन...

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस इरा सोन ने सात साल बाद एकता कपूर की कुंडली भाग्य से टीवी पर वापसी कर रही है। इस शो में श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाईगर को किया बर्थडे विश, लिखा-मोस्ट ब्यूटीफुल…

इरा अंजलि हिंदुजा (सोनल वेंगुरलेकर) की बहन और अर्जुन (शक्ति अरोड़ा) की पूर्व मंगेतर निधि हिंदुजा की भूमिका निभा रही हैं।

शो में निधि अर्जुन के साथ अपने मतभेद दूर करने की कोशिश करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं। वह आखिरी बार देश की बेटी नंदिनी में नजर आई थीं।

इरा ने कहा, कुंडली भाग्य सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और इसका हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है। मैं 7 साल बाद टीवी पर वापस आकर बहुत खुश हूं, वह भी इतने बड़े हिट शो के साथ।

मैं एक पॉजिटिव और केयरिंग गर्ल निधि का किरदार निभा रही हूं। इरा को कुमकुम, वो रहने वाली महलों की, सात फेरे: सलोनी का सफर, साथ निभाना साथिया, गीत- हुई सबसे पराई और कई अन्य में भी देखा गया।

अपने ऑन-स्क्रीन रोल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह किरदार चुनौतीपूर्ण है लेकिन उन्हें यकीन है कि दर्शक उनके अभिनय की सराहना करेंगे।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वह अर्जुन के प्यार में पागल हैं और हमेशा वही करती हैं जो उनके लिए सबसे अच्छा होता है।

यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है और मैं वास्तव में उम्मीद करती हूं कि दर्शक मुझे एक बार फिर से इस नए अवतार में स्क्रीन पर देखकर आनंद लेंगे। कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।