spot_img

“कार्यकर्ता संवाद” के लिए रायपुर आएँगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान…

HomeCHHATTISGARH"कार्यकर्ता संवाद" के लिए रायपुर आएँगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान...

रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव झा ने आज प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को आधिकारिक तौर पर बताया कि प्रदेश कार्यकर्ता संवाद रायपुर में जोरा ग्राउंड में 05 मार्च 23 को होगा। प्रदेश कार्यकर्ता संवाद के लिए आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रायपुर आ रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : अभिभाषण पर रमन का ट्वीट, भूपेश बघेल का झूठ उनका साथ…

छत्तीसगढ़ में 2023 में विधान सभा चुनाव को देखते हुए यह हम सभी आप कार्यकर्ताओं के लिए गौरव, अभिमान और अति उत्साहित करने वाला क्षण है। संजीव झा ने हमारे शीर्ष नेताओं का रायपुर आगमन और प्रदेश कार्यकर्ता संवाद, आप छत्तीसगढ़ के लिए 2023 विधान सभा चुनाव की तैयारी को और मजबूती प्रदान करेगा और कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह वर्धन के साथ जोश भर आगे बढ़ाएगा।

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने आगे कहा कि प्रदेश कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम रायपुर में जोरा ग्राउंड, कृषि विश्वविद्यालय के सामने,जी. ई.रोड,में होगा और कार्यक्रम की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है।पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व जोश और उत्साह है और प्रदेश भर से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ने की संभावना है जिसकी जोन स्तर पर तैयारी चल रही है।

प्रदेश प्रभारी संजीव झा के मार्गदर्शन में जिलावार कार्यकर्ता संवाद में विशेष रूप से अभूतपूर्व सफलता और मजबूत संगठन के फलस्वरूप ही प्रदेश कार्यकर्ता संवाद का आयोजन 05 मार्च 23 को निश्चित किया गया है जिसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कार्यकर्ताओं में 2023 की चुनाव तैयारी पर चर्चा कर रणनीति तय करेंगे।

गारंटी ले कर जाएंगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी अब प्रदेश वासीयो को मूल भूत सुविधाओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य,बिजली, पानी, किसानों की समस्या, आदिवासियों का हक और जनसुरक्षा के नाम पर मुद्दे जो पिछली सरकारों के कार्यकाल में सिर्फ खाना पूर्ति बनकर रह गए है, उसपर विस्तार से काम करेगी और जन साधारण तक अपनी gurantee ले कर जायेगी।

बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सरकारों ने पिछले 23 सालों में सिर्फ नाम के काम का दिखावा भर किया और अकूट भ्रष्टाचार लगातार हो रहे है। कांग्रेस सरकार क़ानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह विफल हो गई है, इसके कई उदहारण रोज देखने सुनने को मिल रहे है।

दिल्ली में जब हुआ तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं

प्रभारी झा ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल की आप सरकार ने जिस प्रकार पूरी दिल्ली में सिर्फ 5 साल में बहुत से कार्य किए फिर छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं ? मुफ्त बिजली (सीमित) और बिजली के भाव बिल्कुल बढ़े नही और मुफ्त पानी भी दे रही है।

भैयाजी ये भी देखे : विश्व के नंबर वन टेस्ट गेंदबाज़ बने ऑफ स्पिनर “अश्विन” इन्हे…

स्वास्थ्य जांच और दवाई मुफ्त दे रही है, लेकिन छत्तीसगढ़ में ये सब अब भी कोसो दूर है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे लोकलुभावन घोषणा कर होर्डिंग पर बड़े बड़े विज्ञापन तक ही सीमित रहते हुए छल से वोट लेने की राजनीति में लिप्त है।