spot_img

CCL में छालीवुड के कलाकार भी होंगे शामिल, अगले साल छत्तीसगढ़ की भी उतरेगी टीम…

HomeCHHATTISGARHCCL में छालीवुड के कलाकार भी होंगे शामिल, अगले साल छत्तीसगढ़ की...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 18 और 19 फरवरी को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) के मैच में अब छत्तीसगढ़ के फिल्मी कलाकारों को की भी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। इस संबंध में सांसद सुनील सोनी ने पहल की है। दरअसल बुधवार को सांसद सुनील सोनी के प्रयास से छत्तीसगढ़ के फिल्मी कलाकार और सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक टीम के मालिक आनंद बिहारी यादव के बीच एक महत्वपूर्ण बैठक हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : बोल्ड सीन अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है तो करने को तैयार है एक्ट्रेस रूचि सिंह…

बैठक में जहां आनंद बिहारी यादव ने CCL के पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी, वही उन्होंने छत्तीसगढ़ के कलाकारों को इस टूर्नामेंट में जुड़ने और सहयोग देने की बात कहीं। इधर छत्तीसगढ़ के तमाम कलाकारों ने भी एक स्वर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के पूरे आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने और सहयोग करने की बात कही है।

बैठक की जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया कि “आज सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के आयोजकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक छत्तीसगढ़ के तमाम कलाकारों, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर के साथ हुई है। इस बैठक के लिए रायपुर के सांसद सुनील सोनी जी ने पहल की थी। जिसमें छत्तीसगढ़ी फिल्मों से जुड़े तमाम लोगों की इस क्रिकेट लीग में सहभागिता और सहयोग सुनिश्चित हो सके इस पर चर्चा की गई है।

बैठक में भोजपुरी टीम के मालिक आनंद बिहारी यादव ने यह कहा कि “आप सभी कलाकारों का सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में स्वागत है, उन्होंने ने यह भी कहा कि अगले साल छत्तीसगढ़ के कलाकारों की भी एक टीम इस लीग में उतारी जाएगी। आनंद ने ये भी ऐलान किया है कि यह टीम मेरे संयोजन में ही पूरा मैच खेलेगी।

इधर योगेश ने आगे बताया कि छालीवुड के तमाम नामचीन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कलाकार ने एक स्वर में छत्तीसगढ़ के कलाकारों के लिए उठाए गए इस कदम की सराहना की है, वही पूरा साथ देने के साथ ही आयोजन को सफल बनाने के लिए उपस्थित रहने की भी बात कही है।

भैयाजी ये भी देखें : सीएम भूपेश का बड़ा ऐलान, नगरीय निकायों को मिलेंगे एक हज़ार…

बैठक में सांसद सुनील सोनी, CCL के आनंद बिहार यादव, छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज़ के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, छत्तीसगढ़ फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष संतोष जैन, महामंत्री मनोज वर्मा, मशहूर डायरेक्टर सतीश जैन, राजेश अवस्थी, अनुपम वर्मा, अलख राय, प्रकाश अवस्थी, सुनील तिवारी, शैलेंद्र धर दीवान, राजू दीवान नवीन लोढ़ा उपस्थित थे।