spot_img

राम जन्मभूमि परिसर को बम से उड़ाने की धमकी, एक फोन कॉल ने मचाया हड़कंप, अलर्ट जारी

HomeNATIONALराम जन्मभूमि परिसर को बम से उड़ाने की धमकी, एक फोन कॉल...

अयोध्या। अयोध्या में निर्माणाधीन राम जन्मभूमि (RAM JANMBHOOMI) परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। अयोध्या में एक व्यक्ति के पास किसी ने फोन पर निर्माणाधीन राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस के मुताबिक अयोध्या के रामकोट इलाके में रहने वाले मनोज के पास यह धमकी भरा कॉल आया था और उसने धमकी भरा कॉल आने की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक फोन पर धमकी देने वाले ने कहा कि गुरुवार सुबह 10 बजे मंदिर परिसर को बम से उड़ा देंगे।

भैयाजी ये भी देखें : उत्तराखंड में हिमस्खलन का अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने बताया देश के इन राज्यों में होगी बारिश

अयोध्या में अलर्ट जारी, सभी जगह जवान तैनात

धमकी भरा कॉल आने के बाद अयोध्या (RAM JANMBHOOMI)  में कई स्थानों पर जवानों को तैनात कर दिया गया है और इस संबंध में अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। राम जन्मभूमि पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर संजीव कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि इस मामले में केस दर्ज कर दिया गया है। फोन करने वाले की शख्स के बारे में पता किया जा रहा है।

अयोध्या के रामलीला सदन का रहने वाला है मनोज

पुलिस के मुताबिक मनोज कुमार अयोध्या के रामलीला सदन (RAM JANMBHOOMI) का रहने वाला है और फिलहाल वह प्रयागराज में रहता है। मनोज के मुताबिक सुबह लगभग 5 बजे उसे एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले शख्स ने बताया कि वह दिल्ली से बोल रहा है और अगले 5 घंटे में गुरुवार सुबह 10 बजे तक श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा।

अयोध्या सिटी के एसपी मधुवन सिंह का कहना है कि यह मामला थाना राम जन्मभूमि अयोध्या का है। रामलला सदन के मनोज कुमार को सुबह 5 बजे एक फोन आया, जिसमें शख्स ने कहा कि वह दिल्ली से बोल रहा है और गुरुवार सुबह दस बजे तक राम जन्मभूमि को बम से उड़ा देंगे। धमकी देने वाले शख्स की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।