spot_img

राहुल गांधी ने रोकी भारत जोड़ो यात्रा, पुलवामा के शहीदों को दी पुष्पांजलि

HomeNATIONALराहुल गांधी ने रोकी भारत जोड़ो यात्रा, पुलवामा के शहीदों को दी...

श्रीनगर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को लेथपोरा में 2019 के पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की। राहुल गांधी ने पुलवामा के लेथपोरा में यात्रा को कुछ देर के लिए रोका और उस स्थान पर फूलों का गुलदस्ता, जहां आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे।

भैयाजी ये भी देखें : इंद्रावती टायगर रिजर्व में हिरण के दो बच्चों का रेस्क्यू, वन…

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने अनंतनाग जिले के चेरसू गांव से यात्रा फिर से शुरू की। इस दौरान जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती शनिवार को अनंतनाग जिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं।

चेरसू गांव में एक दिन रुकने के बाद राहुल गांधी ने शनिवार सुबह श्रीनगर की ओर मेगा वॉकथॉन शुरू किया। अवंतीपोरा शहर में, पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती यात्रा में शामिल हुईं और वरिष्ठ कांग्रेस नेता के साथ चलीं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पुलवामा जिले के लेथपोरा में वॉकथॉन भी किया।

अधिकारियों ने कहा कि यात्रा के मार्ग में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कश्मीर एडीजीपी विजय कुमार ने कहा, हम त्रिस्तरीय सुरक्षा दे रहे हैं, सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं। भारत जोड़ो यात्रा सुचारू रूप से चल रही है। ट्रैफिक भी डायवर्ट कर दिया गया है, कोई दिक्कत नहीं होगी।

भैयाजी ये भी देखें : त्रिपुरा में कांग्रेस का मोर्चा सम्हालेंगे सीएम भूपेश…बनाए गए स्टार प्रचारक

कल (शुक्रवार) कोई सुरक्षा चूक नहीं हुई और कई लोग वॉकथॉन में शामिल हुए। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि यात्रा शनिवार को श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में पंथा चौक पर समाप्त होगी। 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होगी, जहां राहुल गांधी राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।