spot_img

JCCJ विधायक देवव्रत और प्रमोद ने कांग्रेस को दिया समर्थन, मरवाही की जनता से कांग्रेस वोट को देने की अपील की

HomeCHHATTISGARHJCCJ विधायक देवव्रत और प्रमोद ने कांग्रेस को दिया समर्थन, मरवाही की...

पेंड्रा। मरवाही उपचुनाव (MARVAHI BY ELECTION) में समर्थन देने की राजनीति जारी है। शनिवार को जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अमित जोगी ने बीजेपी को समर्थन दिया था। अमित जोगी के इस फैसले के बाद जेसीसीजी विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने इस मनाचाहा फैसला बताते हुए रविवार को कांग्रेस को समर्थन दिया है।

रविवार को पेंड्रा में जेसीसीजी विधायक देवव्रत सिंह, प्रमोद शर्मा और मरवाही चुनाव प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस की। प्रेस कांफ्रेस में देवव्रत सिंह ने कहा, कि मरवाही उपचुनाव में बीजेपी को समर्थन देने की बात जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अमित जोगी ने कोर कमेटी के फैसले के बिना लिया है। विधायक देवव्रत सिंह ओर प्रमोद शर्मा ने कहा, कि हम मरवाही (MARVAHI BY ELECTION) की जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे।

विधायक देवव्रत सिंह ने अपने बयान में कहा कि आज जोगी की समाधि तक की हालत खराब है, ये उनके नाम पर न्याय मांगने निकले हैं। समाधि की हालत देखकर मुझे दुख हुआ। हम दोनों विधायक कांग्रेस को समर्थन देने आए हैं। महासमुंद लोकसभा चुनाव में वहां की जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया। इस चुनाव में यदि विचारधारा की लड़ाई है तो हम मरवाही की जनता के पास जाकर कांग्रेस को वोट (MARVAHI BY ELECTION) देने की अपील करेंगे। विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि जनवरी 2020 में अजीत जोगी के निर्देश पर ही मैं दिल्ली गया था। सोनिया गांधी से मिला था कांग्रेस में वापसी को लेकर। रेणु जोगी दिल से कांग्रेसी हैं उनकी मानसिकता भी कांग्रेस के साथ में है।