spot_img

जनता कांग्रेस के दो विधायक कांग्रेस के मंत्री से मिलने पहुंचे पेंड्रा, बंद कमरे में मुलाकात

HomeCHHATTISGARHजनता कांग्रेस के दो विधायक कांग्रेस के मंत्री से मिलने पहुंचे पेंड्रा,...

मरवाही। मरवाही उपचुनाव (MARVAHI BY ELECTION) में कांग्रेस, बीजेपी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक-मंत्रियों के बीच चर्चाओं का दौर जारी है। रविवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के कवर्धा पहुंचने से मरवाही की सियासत गर्मा गई है।

दोनो विधायकों (MARVAHI BY ELECTION) ने कांग्रेस के मंत्री जयसिंह अग्रवाल से बंद कमरे में मुलाकात की है। विधायको और मंत्री की मुलाकात होने के बाद अटकले गर्म हो गई है। आपको बता दें कि रविवार को मरवाही विधानसभा में उपचुनाव के प्रचार का अंतिम दिन था। शाम 6 बजे से यहां प्रचार प्रसार थम गया है। इसी बीच अमित जोगी की पार्टी के दो विधायकों के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात पर चर्चां शुरू हो गई है।

अमित में बीजेपी को दिया सर्मथन

आपको बता दे कि विधायक देवव्रत (MARVAHI BY ELECTION) और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमो अमित जोगी का विवाद खुलकर सामने तब आया था, जब विधायक देवव्रत सिंह ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को कांग्रेस में शामिल होने की सीख दी थी। देवव्रत का बयान सामने आने के बाद जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अमित जोगी ने अजीत जोगी की किताब पढऩे की सलाह दी और दो दिन बाद बीजेपी को मौन रहकर अपनी पार्टी के विधायक के माध्यम से सहमति दे दी। जनता कांग्रेस सुप्रीमो द्वारा बीजेपी को समर्थन देने पर विधायक देवव्रत सिंह और विधायक प्रमोद शर्मा मरवाही पहुंचे, जिसके बाद उनके कांग्रेस प्रवेश की अटकले तेज हो गई है।