spot_img

टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर तीन आरोपी फरार, केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHटेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर तीन आरोपी फरार, केस दर्ज

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में कार खरीदाने आया एक युवक कार लेकर फरार हो गया। आरोपी ने टेस्ट ड्राइव के लिए कार ली और फिर वापस नहीं आया। फिलहाल मामले की शिकायत पर गोलबाजार थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी यह भी देखे: ड्रग्स के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, 1.190 mg हेरोइन जब्त

गोलबाजार थाना क्षेत्र नयापारा शंकर चौक निवासी विवेक प्रकाश सोनी (RAIPUR NEWS)  ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रार्थी वाहन खरीदी बिक्री का व्यवसाय करता है। वह अपनी एक चार पहिया वाहन पजेरो बेचने के लिए रखा था। जिसे खरीदने के लिए 15 जुलाई 2022 को एक व्यक्ति आया। जिससे पूछताछ करने पर उसने अपना नाम भोज कुमार मंडावी निवासी कांकेर का होना बताया। भोज ने पजेरो वाहन को खरीदने की इच्छा जाहिए की। कार की कीमत साढे नौ लाख रुपये रखी गई थी। भोज कार खरीदने के लिए तैयार हाे गया था। इसके बाद कार टेस्ट ड्राइव में ले जाने की मांग की। प्रार्थी ने कार दे दी।

टाल-मटोल कर घुमाता रहा आरोपित

इसके बाद आरोपी उक्त वाहन को लेकर भाग गया। प्रार्थी (RAIPUR NEWS)  ने उसके फोन नंबर पर संपर्क किया तो उसने कहा गाड़ी के पैसे दे देगा। और खुद ही नाम ट्रांसफर करवा लेगा। समय बीतने के बाद भी पैसे जमा नहीं किया। न तो वह कार लेकर रायपुर आया और पैसा देने के लिए टाल-मटोल कर घुमाते रहा। इसके बाद प्रार्थी खुद कांकेर जाकर उससे मिला। आरोपी ने गोल-मोल जबाब दिया गया और पैसे नहीं दिए। और ना ही कार वापस किया। बाद में जानकारी मिली कि भोज कुमार मंडावी ने किसी फैजल नामक युवक को कार बेच दिया है। जबकि उक्त वाहन के दस्तावेज विवेक सोनी के पास हैं। कार और पैसे नहीं मिलने पर प्रार्थी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।