spot_img

विधायक की वन मंत्री अकबर को चिट्ठी, आदमख़ोर तेंदुए से दिलाएं निज़ात…

HomeCHHATTISGARHविधायक की वन मंत्री अकबर को चिट्ठी, आदमख़ोर तेंदुए से दिलाएं निज़ात...

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ में एक आदमख़ोर तेंदुए से बचाने के लिए कांग्रेस के विधायक ने अपनी सरकार के वन मंत्री को चिट्ठी लिखी है। सूबे के नए जिले मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के सोनहत में एक आदमख़ोर तेंदुए का आतंक बीते महीने भर से जारीहै।

भैयाजी ये भी देखें : शराब बंदी : स्टडी के लिए 21 जनवरी को गुजरात और…

क्षेत्र के विधायक गुलाब कमरो ने इस मामलें में जिले के वन विभाग के फेलियर के बाद अब सीधे वनमंत्री से ग़ुहार लगाई है। इस संबंध में विधायक गुलाब कमरों ने वन मंत्री मोहम्मद अकबर को एक पत्र लिखकर मदद मांगी है।

कमरों ने अपने पत्र में लिखा है कि “मेरे विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भरतपुर विकासखंड में एक तेंदुए ने 1 माह में 3 लोगों के ऊपर हमला से दो की मृत्यु एक गंभीर घायल हो चुके हैं। जो पूरी तरह से आदमखोर हो चुका है, लोगों के घर से उठाकर ले जाता है, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। कृपया कर अति शीघ्र उक्त आदमखोर तेंदुए को पकड़वाने की कृपा करें।”

दरअसल 35 दिन में तमाम प्रयासों के बाद भी तेंदुआ पकड़ में नही आ रहा है। ये आदमखोर तेंदुआ अब तक 3 लोगो को मौत के घाट उतार चुका है। जिसमें 1 मासूम बच्चे को भी तेंदुए ने अपना शिकार बनाया। भरतपुर विकासखंड में बीते एक माह से आदमखोर तेंदुए का आतंक बरकरार है।

भैयाजी ये भी देखें : केंद्रीय संसदीय समिति से मिले सीएम भूपेश, बंद माइन्स, रावघाट रेल…

अब तक इस आदमखोर तेंदुए ने तीन लोगों की जान ले ली है, व एक मासूम को घायल कर दिया। गौवंश को भी मार दिया। मानव जीव पर तेंदुआ का चौथा हमला रविवार शाम को हुआ था। तेंदुए ने कुंवारी निवासी रणदमन बैगा को अपना शिकार बनाया था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी।