spot_img

मोदी कैबिनेट में नहीं जाएंगे डॉ. रमन, कहा- मैं छत्तीसगढ़ में ही अच्छा…

HomeCHHATTISGARHमोदी कैबिनेट में नहीं जाएंगे डॉ. रमन, कहा- मैं छत्तीसगढ़ में ही...

रायपुर। केंद्रीय कैबिनेट में ओने वाले फेरबदल को लेकर छत्तीसगढ़ के नेताओ को जगह मिलने के कयास लगाए जा रहे है। इस बीच सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने एक बड़ा बयान दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : “गरुड़” कमांडो ने किया मैरून बेरेट सेरेमोनियल परेड, प्रशिक्षण का हुआ…

डॉ. सिंह ने खुद को कैबिनेट में शामिल किए जाने के कयासों पर विराम लगाया है। उन्होंने कहा कि “मैं छत्तीसगढ़ में ही अच्छा हूँ…!”दरअसल मोदी कैबिनेट में डॉ रमन सिंह को जगह मिलने की चर्चा पुरे ज़ोरो पर है।

इस पर खुद डॉ रमन सिंह ने स्थिति को साफ करते हुए कहा कि “मैं छत्तीसगढ़ में ही अच्छा लगता हूं और छत्तीसगढ़ मुझे अच्छा लगता है।” उन्होंने कहा कि “छत्तीसगढ़ में बहुत से योग्य लोग हैं, उन्हें स्थान मिल सकता है।”

जून में हुआ था विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मंत्रिमंडल में साल 2019 के बाद एकमात्र बदलाव 8 जून 2022 में हुआ था। 8 जून को हुए इस बदलाव में 12 मंत्रियों को शामिल किया गया था। हैरानी की बात ये थी कि इस फेरबदल में कई बड़े मंत्रियों की भी छुट्टी कर दी गई थी।

भैयाजी ये भी देखें : चौपाटी के खिलाफ मूणत का धरना स्थगित, कहा-सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे…

सूत्रों का मानना है कि इस बार के फेरबदल में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। माना जा रहा है कि इस बार लोकसभा सांसदों की संख्या मंत्रिमंडल में बढ़ सकती है और छत्तीसगढ़ के सांसदों में से किसी को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है।