spot_img

खाट से अस्पताल ले जा रहे मरीज की मदद कर पहुंचाया अस्पताल

HomeCHHATTISGARHखाट से अस्पताल ले जा रहे मरीज की मदद कर पहुंचाया अस्पताल

सुकमा। जिले के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में लगातार सुरक्षा बलों (SUKMA NEWS) की मदद से विकास कार्य किए जा रहे हैं। सोमवार को भी सुरक्षा जवानों के मदद से जगरगुंडा थाना अंतर्गत कामाराम तक पीएमजीएसवाई सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा था।

भैयाजी यह भी देखे: राष्ट्रीय बागवानी मिशन में धोखाधड़ी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत नौ पर केस दर्ज

इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा मरीज महिला को 15 किमी से अधिक दूरी के अंदरूनी गांव बेड़मा (SUKMA NEWS) से खाट पर लाते देख जगरगुंडा एसडीओपी विजय राजपूत और जगरगुंडा थाना प्रभारी नरेंद्र राठौर ने पिकअप वाहन की व्यवस्था कर मरीज को अस्पताल पहुंचने में मदद की। चूंकि यह गांव काफी संवेदनशील और विकास से कोसो दूर है ऐसे में एम्बुलेंस का गांव तक पहुंच पाना संभव नही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार (SUKMA NEWS) जगरगुंडा थाना से 20 किमी के अति सुदूर गांव बेड़मा से एक महिला मरीज को ग्रामीण खाट पर लादकर इलाज के लिए जगरगुंडा ला रहे थे। इस दौरान सड़क निर्माण कार्य के लिए कामाराम गांव में सुरक्षा दृष्टिकोण से उपस्थित जगरगुंडा एसडीओपी विजय राजपूत एवं जगरगुंडा थाना प्रभारी नरेंद्र राठौर ने तत्काल पिक वाहन की व्यवस्था कर महिला को अस्पताल ले जाने का प्रबंध किया साथ ही मरीज के इलाज के लिए कुछ रुपये भी दिए। एसडीओपी विजय राजपूत ने कहा कि अंदरूनी क्षेत्रों में एम्बुलेंस नही पहुंच पाने के कारण महिला को ग्रामीणों द्वारा खाट पर लाया जा रहा था जिसे देख हमने मदद पहुंचाया। हमारा निरन्तर प्रयास है कि सुदूर क्षेत्रों तक विकास पहुंचाए।