spot_img

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का ट्रेलर लांच…फैन ने कह दी ऐसी बात…दिया जवाब

HomeENTERTAINMENTसामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का ट्रेलर लांच...फैन ने कह दी ऐसी...

मुंबई। साउथ ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु, जो अपनी आगामी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म शाकुंतलम की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने फिल्म “छोरी 2” के सेट में मनाया क्रिसमस….

एक सत्यापित ट्विटर हैंडल ने शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट की और तस्वीर पर लिखा, सामंथा के लिए दुखी महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने अपना सारा आकर्षण और चमक खो दी है। जब सभी ने सोचा कि वह तलाक से मजबूती से बाहर आई है और वह पेशेवर जीवन ऊंचाइयों को देख रही है, मायोसिटिस ने उन्हें बुरी तरह मारा, जिससे वह फिर से कमजोर हो गई।

सामंथा, जो सफेद रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही थी और चश्मा पहने हुई थी, ने इस ट्वीट का जवाब दिया, मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े जैसा मेरे साथ हुआ.. और यहां मेरी ओर से कुछ प्यार है। अपनी चमक में जोड़ने के लिए।

सामंथा को पिछले साल मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। टोइम्यून डिसऑर्डर जो किसी व्यक्ति की प्रतिरक्षा प्रणाली को उनकी मांसपेशियों पर हमला करता है। यह पुरानी सूजन का कारण बनता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा, जिन्होंने प्राइम वीडियो सीरीज द फैमिली मैन 2 के साथ अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू किया, कथित तौर पर सिटाडेल के इंडियन प्राइम वीडियो ओरिजिनल में भी दिखाई देंगी।