spot_img

ओडिशा में 2 दिन में दो रूसी टूरिस्ट्स की मौत, एक कमरे में मरा हुआ मिला, दूसरा होटल की तीसरी मंजिल से कूदा

HomeNATIONALओडिशा में 2 दिन में दो रूसी टूरिस्ट्स की मौत, एक कमरे...

रायगढ़। 4 रूसी पर्यटकों का ग्रुप ओडिशा के रायगढ़ (RAIGADH NEWS) में घूमने पहुंचा था। ये सभी 21 दिसंबर को रायगढ़ के साई इंटरनेशनल होटल में रुके। 22 दिसंबर को ग्रुप के एक सदस्य व्लादिमिर की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उसने जरूरत से ज्यादा वाइन पी हुई थी।

इसी ग्रुप का मेम्बर पॉवेल एंथम, व्लादिमिर के अंतिम संस्कार के बाद होटल पहुंचा और तीसरी मंजिल से कूद गया। एंथम का गाइड उसे हॉस्पिटल लेकर गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि पॉवेल ने सुसाइड किया है।

भैयाजी यह भी देखे: IGI एयरपोर्ट पर पुलिसकर्मियों ने ही पैसेंजर से लूटा 50 लाख का सोना, 2 हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

पढ़िए क्यों इन दोनों मौतों से हैरान है पुलिस

चार रूसी टूरिस्ट का ग्रुप 21 दिसंबर को कंधमाल जिले (RAIGADH NEWS) के दारिंगबाड़ी घूमने के बाद होटल में पहुंचा था। जहां दूसरे ही दिन व्लादिमीर की मौत हो गई। इसकी खबर उसके इकलौते बेटे को दी गई। लेकिन उसने रूसी दूतावास को बताया कि वह रायगढ़ नहीं पहुंच सकेगा इसलिए उसके पिता का अंतिम संस्कार कर दिया जाए।

पुलिस का दावा- दोस्त की मौत से डिप्रशन में था पॉवेल

रायगढ़ एसपी विवेकानंद शर्मा के मुताबिक पुलिस सभी पहलुओं (RAIGADH NEWS) पर जांच कर रही है। विवेकानंद ने कहा कि पाॅवेल और व्लादिमिर बचपन के दोस्त थे। इसलिए वह व्लादिमिर की मौत को स्वीकार नहीं कर सका और डिप्रेशन में आ गया। इसलिए हो सकता है उसने आत्महत्या की हो।