spot_img

डॉक्टर डॉक्टर की ऐक्ट्रेस बेनफ्शा की हॉट फोटो वायरल…बिगबॉस में भी दिखा था जलवा

HomeENTERTAINMENTडॉक्टर डॉक्टर की ऐक्ट्रेस बेनफ्शा की हॉट फोटो वायरल...बिगबॉस में भी दिखा...

ENTERTAINMENT-  बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट बेनफ्सा सुनावाला इन दिनों अपनी इंस्टग्राम की हॉट पिक(HOT) को लेकर बहुत अधिक सुर्खियां बटोर रही है।

लाइट पिंक ड्रेस के साथ बेनफ्सा ने इतनी हॉट (HOT)फोटो शूट शेयर किये हैं जिसे लेकर बेनफ्सा के चाहने वालों की कतार लग गयी है।

भैयाजी ये भी देखे –मरवाही चुनाव : अमित जोगी ने दिया भाजपा को समर्थन, कहा-जनता…

ज्ञात हो कि हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर बेनफ्सा ने इतनी हॉट(HOT) पिक शेयर की थी जिससे इंस्टाग्राम को ही फोटो डिलीट करनी पड़ गयी। बेनफ्सा ने इस बार पिंक लिंगरिक पर अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन दिया है “द केप गोवा” जिसे देखकर लग रहा बेनफ्सा इन दिनों गोवा में अपनी फोटोशूट में व्यस्त है।

बेनफ्सा की फोटोज पर उनके चेहरे पर पड़ने वाली सनलाइट ने उनकी ख़ूबसूरती पर चार चाँद लगा दिया हुई। कुछ क्लिक्स पर बेनफ्सा ने फ्लावर का भी इस्तेमाल किया है जिसमे फ्लावर का रंग सफ़ेद है।

भैयाजी ये भी देखे – Viral News : मोला लड़का चाहिए वाली प्रेमिका का प्यार हुआ…

वहीं फोटोज में बेनफ्सा की ख़ुशी देखते ही बन रही है। चेहरे पर आती स्माइल वालो फोटो ने फैंस को खूब पसंद आ रही है।फोटोज में बेनफ्सा एक्सप्रेशन भी बेहद अलग नजर आ रहे थे।

गौरतलब है की बेनफ्सा की कल ही एक मराठी सीरीज़ डॉक्टर डॉक्टर रिलीज़ हुई है। जिसमे उनकी एक्टिंग कमाल की है। बतां दे कि एक्ट्रेस अपने सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। और फैंस उनकी फोटोज काफी पसंद करते हैं।