spot_img

Viral News : मोला लड़का चाहिए वाली प्रेमिका का प्यार हुआ छूमंतर, लगाया ये आरोप

HomeCHHATTISGARHViral News : मोला लड़का चाहिए वाली प्रेमिका का प्यार हुआ छूमंतर,...

वायरल खबर / पिछले दिनों छत्तीसगढ़ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक नाबालिक लड़की थाने में बैठकर मोला लड़का चाहिए(mola ladka chahiye) बोलकर हंगामा कर रही थी। जिसे लेकर बहुत अधिक चर्चा भी हुई और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें एक नाबालिक लड़की अपने माँ बाप के सामने महिला पुलिस के नाक में दम मचा रही थी बार बार बोलकर मुझे लड़का चाहिए(mola ladka chahiye) बस ।

 

इस वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया में मिम्स से लेकर मजाक वाले इतने जोक्स बने जिसकी गिनती नहीं की जा सकती यहाँ तक की एक संगीतकार ने तो उस लड़की की आवाज में गीत भी निकालकर अपने यूटुब चैनल में लोगो को खींचा।

लेकिन इसी बीच एक नई खबर आ रही है कि बलौदाबाजार की रहने वाली लड़का बस चाहिए(mola ladka chahiye) के नाम से प्रसिद्ध हुई यह पागल प्रेमिका के प्यार का भूत सिर्फ एक सप्ताह में ही छूमंतर हो गया है। और जिस लड़का के लिए थाने से लेकर परिवार तक में गालियां मिली थी।

भैया जी ये भी देखे – Watch Video : DSP ने किया प्रधान आरक्षक का स्वागत, साथियों…

अब उसी लड़का को यह खुले आम गालियां दे रही है। एक निजी चैनल ने हाल ही में इस लड़की से बातचीत का वीडियो शेयर किया है जिसमें लड़की साफ कहते नज़र आ रही है कि लड़के और उसके परिवार के दबाव में मैंने थाने में लड़का चाहिए (mola ladka chahiye) की जिद्द की थी।

 

साथ ही उस नाबालिक लड़की ने उन सभी पर मानहानि ठोकने की भी बात कही है जिन्होंने उसका वीडियो बनाया और वायरल किया।