spot_img

मरवाही चुनाव : अमित जोगी ने दिया भाजपा को समर्थन, कहा-जनता सबक सिखाएगी

HomeCHHATTISGARHBILASPURमरवाही चुनाव : अमित जोगी ने दिया भाजपा को समर्थन, कहा-जनता सबक...

मरवाही। मरवाही उपचुनाव में अमित जोगी ने भाजपा को समर्थन का ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद नए समीकरण सामने आ रहे है। मतदान से महज 3 दिन पहले ही अमित की इस घोषणा से मरवाही में सारे समीकरण बदलते नजर आ रहे है।

जूनियर जोगी के भाजपा को समर्थन के बाद से ही कांग्रेस के खेमे में खलबली मची हुई है। वही भारतीय जनता पार्टी और मजबूती से आप अपना चुनावी प्रचार प्रसार कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : मरवाही चुनाव : भूपेश का रमन पर निशाना, “अब बहकावे में नहीं आएँगे डॉ साहब”

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर गंभीर सिंह को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार उनके परिवार का अपमान कर रही है, और हम मरवाही की जनता से न्याय मांग रहे है।

भाजपा के कांग्रेस द्वारा खरीद फ़रोख़्त के आरोपों पर अमित जोगी ने कहा कि “कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल का मैं बहुत सम्मान करता हूं और इस संबंध में उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, जनता समझदार है वो सब देख रही है।”

जोगी ने यह भी कहा कि “एक राजनीतिक पार्टी होने के कारण मैं कभी नहीं चाहता कि जो भी परिवार को मिलने वाले वोट विखंडित हो, या कहीं बैठ जाए लेकिन मेरा एकमात्र लक्ष्य उनको सबक सिखाना है, जो लगातार मरवाही में घूम घूम कर मेरे पिताजी को गालियां दे रहे है, उनका अपमान कर रहे है। इन्हीं वजहों से मैंने अपना समर्थन भाजपा को दिया है।” उन्होंने कहा कि “मरवाही की जनता जोगी परिवार के अपमान करने वालों को सबक जरूर सिखाएगी।”

कांग्रेस कर रही खरीद फ़रोख़्त-कौशिक
इधर जोगी परिवार से मिले समर्थन के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी टिप्पणी करते हुए कहा कि “जब से चुनाव की घोषणा हुई है तब से कांग्रेसी भाजपा एवं अन्य दल के कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश में लगी है।

मतदाताओं के बीच लगातार साड़ियां, शराब और पैसे बांटें जा रहे है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा भाजपा और जोगी के साथ हुई कैश डील के आरोपों को लेकर कहा कि “जिसकी जैसी सोच होती है, वह दूसरों के बारे में भी वैसा ही विचार रखता है।”

भैयाजी ये भी देखे : मरवाही : रमन बोले, अजीत जोगी भी स्वर्ग ले देखत हवे, के जनता का करने वाला हे

कोई नई बात नहीं-सिंह
इधर अमित जोगी द्वारा भाजपा को दिए गए समर्थन के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार किए है। कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि “यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जोगी परिवार आदतन भाजपा का मददगार रहा है। अंतागढ़ चुनाव के बाद से यह सार्वजनिक भी हो चुकी है।

सिंह ने कहा कि ऐसा व्यक्ति जिसके पिता ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी हमारी मां के समान है, और इसके साथ गद्दारी करना अपनी मां के साथ गलत काम करने के समान होगा। उसका पुत्र अपने पिता की बातों के खिलाफ जाकर भाजपा को समर्थन देता है। उसका मतलब मरवाही के लोग हमसे ज्यादा बेहतर समझते है।”