spot_img

सरकारी जमीन अपनी बताकर बेंच दी, FIR

HomeNATIONALसरकारी जमीन अपनी बताकर बेंच दी, FIR

लखनऊ। लखनऊ में मलिहाबाद इलाके में भूमाफिया ने सरकारी जमीन को अपना बताकर (FIR) बेंच दिया। पीड़ित के जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे पर इसका खुलासा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ गोमतीनगर में दो बहनों ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग से एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त सतीश त्रिपाठी से 31 लाख ठग लिए और पैसा मांगने पर आत्महत्या की धमकी दे रही हैं।

भैयाजी यह भी देखे: सपा MLA इरफान के खिलाफ 542 पेज की चार्जशीट, 3 साल से ज्यादा की हो सकती है सजा

पुलिस से शिकायत करने पर दे रहा जान से मारने की धमकी

ठाकुरगंज के कैम्पवेल रोड निवासी मोहम्मद इजहार के मुताबिक उनके (FIR) बेटे मो. फैसल ने काकोरी के सिकरोरी निवासी मो. इश्तियाक ने रहिमाबाद में एक जमीन दिखाई। उसने 15 अप्रैल को 88.20 लाख लेकर 32 बिस्वा जमीन की रजिस्ट्री कर दी। नवंबर में बेटा फैसल जमीन पर कब्जा लेने पहुंचा तो आसपास के लोगों ने सरकारी जमीन बताकर काम रुकवा दिया।

मलिहाबाद तहसील पहुंचे तो पता चला कि उक्त जमीन में से 12 बिस्वा जमीन (FIR) ही मो. इजहार के नाम थी। उसने अपनी जमीन से सटी सरकारी जमीन भी अपनी बताकर उनके बेटे के नाम रजिस्ट्री कर दी। पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर मलिहाबाद सुभाष चन्द्रा के मुताबिक तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।