spot_img

मोहन मरकाम का डॉ. रमन पर पलटवार, क्या नान घोटाले की जाँच करेगी ED ?

HomeCHHATTISGARHमोहन मरकाम का डॉ. रमन पर पलटवार, क्या नान घोटाले की जाँच...

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Cyclone Mandous : चेन्नई में 300 से ज़्यादा पेड़ गिरे, छत्तीसगढ़…

मरकाम ने डॉ. सिंह के बयानों का तीखा पलटवार करते हुए ये सवाल किया कि “जहां भाजपा की सरकार है, क्या वहां भ्रष्टाचार नहीं हुआ ? डॉ रमन सिंह के कार्यकाल में नान घोटाला हुआ, क्या ED उसकी भी जांच करेगी ?

मरकाम ने हिमाचल में मुख्यमंत्री के चायन से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि “अब यह हाइकमान तय करेगा। इस संबंध में कल विधायक दल की बैठक में ये फैसला हुआ है, जिसकी पार्टी के पर्यवेक्षकों ने अपनी पूरी रिपोर्ट दे दी है। मुझे लगता है एक-दो दिन के भीतर ही निर्णय हो जाएगा।

इसके आलावा मीडिया से चर्चा के दौरान मरकाम ने G-20 सम्मेलन की मेज़बानी मिलने पर भी अपनी बायत रखी। उन्होंने ने कहा कि “ये छत्तीसगढ़ के लिए गर्व की बात है कि G-20 सम्मेलन की मेज़बानी छत्तीसगढ़ को मिली है। माता कौशल्या की पावन धरती पर एकता और भाईचारा का संदेश मिलता है, छत्तीसगढ़वासी इस बात से गौरवान्वित है कि यहां G-20 का सम्मेलन होगा।”

कांग्रेस निकालेगी “‘हाथ जोड़ो यात्रा’”

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने देशभर में 26 जनवरी से शुरू होने वाली “हाथ जोड़ो यात्रा” पर भी चर्चा की। उन्होंने स यात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि “भारत जोड़ो यात्रा” की तर्ज पर ही “हाथ जोड़ो यात्रा”

भैयाजी ये भी देखे : शहीद वीर नारायण सिंह का शहादत दिवस, राज्यपाल, सीएम समेत दिग्गजों…

की शुरुआत 26 जनवरी 2023 से की जाएगी। इसके माध्यम से सामाजिक सौहार्द, देश की एकता व अखंडता का संदेश दिया जाएगा। हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा होगा, हर बूथ में जाएंगे।