spot_img

Video : ED की कार्यवाही पर बोले डॉ. रमन, अभी तो शुरुवात…आगे देखिए…

HomeCHHATTISGARHVideo : ED की कार्यवाही पर बोले डॉ. रमन, अभी तो शुरुवात...आगे...

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) और इनकम टैक्स की छत्तीसगढ़ में हो रही कार्यवाही पर सियासी बयानबाज़ी का दौर तेज़ हो गया है। सूबे के मुखिया भूपेश बघेल और सरकार तमाम मंत्रियों द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और आईटी की कार्यवाही को राजनीतिक और द्वेषपूर्ण बताए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने तीखा जवाब दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : आरक्षण पर रोस्टर बनाने के लिए सरकार ने…

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह इस मामलें में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि “जहां जहां करप्शन है, वहां तो ईडी जाएगा ही…! जहां गुड है, वही मक्खियां आएगी।” डॉ रमन ने आगे कहा कि “जहां सबसे ज्यादा करप्शन है, इसलिए यहाँ आई नहीं है…ईडी की टीम तो स्थाई रूप से बैठी हुई है।”

उन्होंने कहा कि “अभी तो कार्यवाही की शुरुआत हुई है, आगे आगे देखिए… कोई बच नहीं पाएगा। यहां जितने लोग अभी कंबल ओढ़ के बैठे हैं ना, जो जो करप्शन में उस कोयले की दलाली में जिनके हाथ और चेहरे रंगे हुए है, कोई बचेगा नहीं।”

दरअसल सरकार के मुखिया भूपेश बघेल समेत उनके मंत्रिमंडल के साथी और पार्टी के तमाम नेता प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग की कार्यवाही को लेकर लगातार यह आरोप मढ़ते रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर : कोरियर से गोवा पहुंचा रहे थे नशे का पाउडर,…

आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय केवल गैर भाजपा शासित राज्यों में ही कार्यवाही कर रही है। जहां भाजपा की सरकारें है, वहां इन दोनों एजेंसियों के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।