spot_img

रायपुर : कोरियर से गोवा पहुंचा रहे थे नशे का पाउडर, NCB ने कपल को किया गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर : कोरियर से गोवा पहुंचा रहे थे नशे का पाउडर, NCB...

रायपुर। सूबे की राजधानी रायपुर में NCB की टीम ने नशीला मार्फिन पाउडर पकड़ा है। इस मामलें में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक युवती समेत दो लोगो को गिरफ़्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार हुए युवक युवती प्रेमी-प्रेमिका है,

भैयाजी ये भी देखे : तीन सालों में 23 फ्लाइट्स में इमरजेंसी लैंडिंग, इंडिगो की संख्या…

जो गोवा जाकर पार्टी करने के लिए रायपुर एयरपोर्ट से रवाना हो रहे थे। तभी इंदौर NCB की टीम ने रायपुर एयरपोर्ट से इनकी गिरफ़्तारी की। गिरफ्तार युवती की पहचान दीप्ति रानी भारद्वाज और युवक संदीप चंद्राकर के रूप में की गई है।

दरअसल दीप्ति पाली, बिलासपुर और संदीप चंद्राकर महासमुंद के रहने वाले है। दीप्ति और संदीप ने मार्फिन पाउडर को एक पार्सल में डाला था और पार्सल में टी-शर्ट होने का बोलकर गोवा भेजने के लिए बुक किया था। तभी कोरियर कंपनी को इस पार्सल पर शक हुआ,

तो कंपनी के अधिकारियों ने एनसीबी को मेल कर इस खबर की जानकारी दी। जिसके बाद इंदौर की एनसीबी टीम ने वहीं से इन आरोपितों को ट्रैक करना शुरू किया और ट्रैक करती हुई रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां दोनो को गोवा जाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

गोवा के होटल में पहुंचना था पार्सल

दोनों ने शुरूवाती पूछताछ में पुलिस को ये बताया कि वह घूमने के लिए गोआ जा रहे थे, एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान पकड़ा ना जाये इस डर से नशीले पाउडर को उन्होंने गोआ के जिस होटल में रुकने के लिए बुक किया था, वहां पर पार्सल की डिलीवरी का एड्रेस दिया था।

भैयाजी ये भी देखे : Job Alert : मत्स्य निरीक्षक के पदों पर निकली भर्ती, यहां…

पार्सल वहां पहुंचने के बाद इसका इस्तेमाल किया जाता। पार्सल वहां पहुंचाने के लिए उन्होंने मारुति कोरियर सर्विस में एक टी-शर्ट के साथ पाउडर भेजा। फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8,22 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।