spot_img

भानुप्रतापुर उप चुनाव : बृजमोहन बोले, कांग्रेस अपने विकास गाथा पर नहीं मांग सकी वोट

HomeCHHATTISGARHBASTARभानुप्रतापुर उप चुनाव : बृजमोहन बोले, कांग्रेस अपने विकास गाथा पर नहीं...

रायपुर। भानुप्रतापुर उपचुनाव प्रभारी व वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “4 साल तक कांग्रेस जो अपने विकास की गाथा कहते रही, भानुप्रतापपुर उप चुनाव में उन्होंने उस पर वोट मांगने के बजाय एक आदिवासी युवक पर झूठे आरोप लगाकर चुनाव जीतना चाहा।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : तीन दिनों की रिमांड पर फिर जेल दाखिल…

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को कांग्रेस ने हमेशा अपमानित करने का काम किया है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित पूरी कांग्रेस पार्टी ने आदिवासी समाज को बिकाऊ बताकर पूरे आदिवासी समाज का अपमान किया है। जिसका बदला भानुप्रतापपुर की जनता जरूर लेगी। यह अपमान पूरे आदिवासी समाज का अपमान है।”

उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब सरकारी दुकान के माध्यम से बेची जा रही है। उपचुनाव के दौरान अवैध शराब जो पकड़ी गई है, इस सरकार को बताना चाहिए कि वह कहां की है छत्तीसगढ़ की है या दूसरे प्रदेश की शराब है। क्षेत्र का बेटे, पूर्व विधायक के खिलाफ कांग्रेस ने चरित्र हनन का गंदा आरोप लगाकर उपचुनाव जीतने की ओछी मानसिकता का परिचय दिया है।

आदिवासी समाज की लगेगी “हाय”

इधर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव प्रचार में कांग्रेसी पूरे चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी का चरित्र हनन करते रहे, ऐसी घटिया राजनीति करने के लिए कांग्रेस के लोगो को आदिवासी समाज कभी माफ नहीं करेगा।

नेताम ने कहा कि पूरे चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेता आदिवासी समाज को भ्रमित, गुमराह एवं अपमानित करते रहे। कांग्रेस पार्टी ने भानुप्रतापपुर चुनाव के लिए आदिवासी समाज को भ्रमित करते हुए अपमानित किया जिसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं उनकी पूरी कांग्रेस पार्टी को जनता की हाय लगेगी।

भैयाजी ये भी देखे : Video Breaking : रायपुर में हवलदार के घर लगी भीषण आग,…

पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि झारखंड की पुलिस को बुलाकर भाजपा प्रत्याशी को गिरफ्तार करने के साथ क्षेत्र के कार्यकताओं को प्रताड़ित भी किया गया । कांग्रेस ने चुनाव में निम्न स्तर की राजनीति की है ऐसा छत्तीसगढ़ में नही देखा जाता।