spot_img

जुड़वा बहनों से एक साथ शादी कर फंसा युवक, पुलिस ने दूल्हे पर दर्ज किया केस 

HomeNATIONALजुड़वा बहनों से एक साथ शादी कर फंसा युवक, पुलिस ने दूल्हे...
सोलापुर। महाराष्ट्र के सोलापुर में मुंबई की जुड़वां बहनों ने एक ही युवक से आयोजित समारोह में शादी (FIR) कर ली। दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर हैं। इस शादी समारोह का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।
बता दें कि शुक्रवार को मालशिरस तहसील में हुई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 494 के तहत दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज (FIR)  किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवक ने 36 वर्षीय जुड़वां बहनों से शादी की, जो आईटी पेशेवर हैं।
दुल्हन और दूल्हे के परिवार के लोग इस तरह के विवाह के लिए सहमत हो गए थे। कुछ दिन पहले अपने पिता के निधन के बाद दोनों लड़कियां अपनी मां के साथ रह रही थीं।  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स पूछ रहे थे कि यह शादी वैध है या नहीं? बताया जा रहा है कि अतुल मलशीरस नाम का युवक मुंबई में ट्रैवल एजेंसी चलाता है। कुछ दिन पहले पिता का निधन हो गया तो लड़कियां अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं।

युवक ने मदद कर दी थी, तभी से शुरू हो गया था अफेयर

एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले (FIR) जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया। इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया। दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया। शुक्रवार को दोनों बहनों ने अतुल से शादी कर ली, जिसके बाद इस शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। स्थानीय पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही थी। मामले की जांच के बाद पुलिस दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।