spot_img

विशेष सत्र में कल पारित होगा आरक्षण विधेयक, जश्न की तैयारी में कांग्रेसी कार्यकर्ता

HomeCHHATTISGARHविशेष सत्र में कल पारित होगा आरक्षण विधेयक, जश्न की तैयारी में...

रायपुर। राज्य की कांग्रेस सरकार में 76 प्रतिशत आरक्षण को लेकर विधानसभा का विशेष सत्र 1 एवं 2 दिसंबर को किया जा रहा है। जिसमें 2 दिसंबर को प्रदेश सरकार अनुसूचित जनजातियों को उनके आबादी के अनुपात में 32 प्रतिशत अनुसूचित जाति को 13 प्रतिशत अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत और सामान्य वर्ग के गरीबों को 4 प्रतिशत आरक्षण देने के संसोधन विधेयक पारित करने जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : उद्योगों को खेल अकादमियों के संचालन की जिम्मेदारी, ACS करेंगे मॉनिटरिंग

उक्त विधेयक के ध्वनिमत से प्रस्ताव पारित होने के पश्चात प्रदेश के समस्त जिला, शहर, नगर, ब्लाकों के अंतर्गत सभी मतदान केन्द्रों, बूथस्तर पर हर्षोल्लास के साथ खुशीया मनाते हुये पटाखे जलाकर मिठाईयां वितरण किये जाने का निर्णय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने लिया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निर्देश दिया है कि 2 दिसंबर को उक्त संसोधन विधेयक सदन में पारित होने के बाद स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियो, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व प्रत्याशी, पूर्व विधायक, एआईसीसी एवं पीसीसी सदस्यों, जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, पदाधिकारियों, मोर्चा संगठन,

भैयाजी ये भी देखे : सर्व आदिवासी समाज के नेताओं ने कहा, नहीं दिलाई कोई शपथ…हम…

प्रकोष्ठ, विभाग के जिला ब्लाक पदाधिकारियों, सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यों, नगरीय-निकाय, त्रि-स्तरीय पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, सहकारिता क्षेत्र के पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों, कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में सहित सभी मतदान केन्द्रों, बूथस्तर पर पटाखे जलाकर मिठाईयां वितरण करते हुये हर्षोल्लास के साथ खुशियां मनायें।