spot_img

आफताब ने कबूला जुर्म, आज रात हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट

HomeNATIONALआफताब ने कबूला जुर्म, आज रात हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट

दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस (SHRADHA MURDER CASE) में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। इस बीच, मंगलवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब पूनावाला की रिमांड 4 दिन और बढ़ा दी है। अब पुलिस को जांच के लिए और समय मिल गया है। इसी सुनवाई के दौरान आफताब ने हत्या करना कबूल लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: बड़ी ख़बर : फर्जी अंकसूची से ली थी सरकारी नौकरी, जांच के बाद सेवा से बर्खास्त

आफताब के मुताबिक, ‘यह घटना आवेश (SHRADHA MURDER CASE) में हुई। वह जांच में सहयोग कर रहा है।’ सुरक्षा कारणों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। वहीं दिल्ली हाई कोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका खारिज कर दी। सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका सोमवार को दायर की गई थी। जानकारों का कहना है कि आफताब ने अपराध कबूल लिया है। इस तरह पुलिस का काम आसान हो गया है। हालांकि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े तलाशने का काम जारी है।

सबूतों की तलाश जारी

इस बीच, मामले में दिल्ली पुलिस (SHRADHA MURDER CASE) की सबूतों की जांच जारी है। पुलिस को महरौली के जंगल में इन्सानी जबड़े का हिस्से में मिले हैं। अब इसकी जांच की जा रही है। अब जबड़े के इस हिस्से को श्रद्धा के डेंटिस्ट के पास भेजा जाएगा। वहीं महरौली के जंगलों से मिले इन्सानी शरीर के टुकड़ों फोरेंसिक टीम को सौंप दी गई है। दिल्ली पुलिस ने आफताब और श्रद्धा के कपड़े भी जब्त कर लिए हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की एक टीम दिल्ली के छतरपुर इलाके में आफताब के फ्लैट पर पहुंची और हत्याकांड की जांच के तहत आरोपी और मृतक दोनों के कपड़े जब्त किए।