spot_img

अभिनेत्री काजल अग्रवाल बनने वाली है दुल्हन, आज है मेहँदी और हल्दी

HomeENTERTAINMENTअभिनेत्री काजल अग्रवाल बनने वाली है दुल्हन, आज है मेहँदी और हल्दी

एंटरटेनमेंट- शादियों का सीजन शुरू हो चूका है, कुछ ही दिन पहले सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी हुई तो अब वहीं साऊथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी शादी करने जा रही है, बतां दे की आज काजल (kajal) की मेहँदी और हल्दी का फंक्शन है. गौरतलब है की काजल (kajal) अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से अक्टूबर को शादी ककरने वाली है.

गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए काजल (kajal) ने अपनी शादी को कम धूम-धाम वाला ही रखा है। हांलाकि वह अपनी शादी और उससे जुड़े तमाम फंक्शनस को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इससे एक रात पहले काजल ने अपनी बहन और भतीजे के साथ घर में ही पाजमा पार्टी भी सेलीब्रेट की थी। इसकी कुछ तस्वीरें भी काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

काजल ने कुछ दिन पहले बैचलर पार्टी भी की थी। कोरोना की वजह से उन्होंने अपने घर पर ये पार्टी दोस्तों के साथ की थी। काजल उस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आईं थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने बैचलर पार्टी की तस्वीरें शेयर की थी।काजल ने तमिल भाषा की फिल्में भी की है।काजल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। साल 2011 में काजल ने रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में फिर से वापसी की। अजय देवगन के साथ काजल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। साल 2013 में काजल अक्षय कुमार के साथ स्पेशल 26 में नजर आई। खबर है संजय गुप्ता की मुंबई सागा में काजल फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी।

काजल अग्रवाल के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लग गई है। अपने हाथों में लगी मेहंदी की पहली तस्वीर खुद काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में काजल अपने मेंहदी लगे हाथ दिखा रहा है। मेहंदी की रस्म में काजल ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा है। उन्होने लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना है, गले में दुपट्टा है, बालों को चोटी में बांधा है, तो कानों में बड़े-बड़े स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने हुए हैं।