spot_img

नदी में गिरी अनियंत्रित कार, एक की मौत, तीन लापता

HomeNATIONALनदी में गिरी अनियंत्रित कार, एक की मौत, तीन लापता

दिल्ली। जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक कार अनियंत्रित होकर चिनाब नदी (HADSA) में गिर गयी। हादसे में कार सवार एक की मौत हो गयी, जबकि तीन लापता बताये जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है डोडा निवासी रोहन मंगोत्रा, आदित्य कोतवाल, सुरजीत सिंह और विशाल चंदेल किश्तवाड़ जा रहे थे जब उनकी कार सड़क से फिसलकर नदी में गिर गयी।

भैयाजी यह भी देखे: पुलिस में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई, यहां देखें Direct लिंक

कार में सवार थे चार लोग, तीन की तलाश में जुटे बचावकर्मी

डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अब्दुल कयूम ने कहा कि मंगलवार शाम (HADSA)  करीब साढ़े सात बजे दुर्घटना के बाद बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिबनोटे-करारा में अभियान शुरू किया गया था। अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान आदित्य कोटवाल के रूप में हुई है। उन्होंने कहा, दिन भर की कड़ी खोज के बाद बचावकर्मी आज शाम एक शव को निकालने में सफल रहे जबकि अन्य तीन लोगों की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि रुक-रुक कर हो रही बारिश के बावजूद इलाके के कई हिस्सों में तलाशी अभियान जोरों से चल रहा है।

बचाव कार्य में जुटी है एसडीआरएफ और सेना की टीम

लातपा तीन लोगों की खोज में राज्य आपदा मोचन बल (HADSA) और सेना की टीम जुटी हुई है। कयूम और डोडा के उपायुक्त विशेष पॉल महाजन, पुलिस, सेना तथा राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे अभियान की निगरानी कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोताखोर भी बचाव एवं तलाश अभियान में मदद कर रहे हैं।